script10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला | Truck thief caught within 10 hours | Patrika News

10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2021 09:33:08 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चोरी किया दस चक्का ट्रक और पिकअप बरामद

10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला

10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला,10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला,10 घंटे में ही पकड़ लिया ट्रक चुराने वाला

मुहाना थाना पुलिस ने 12 घंटे में ट्रक चोरी का पर्दाफाश कर शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी कालूराम गुर्जर उर्फ कालू लाल (32) पुत्र रामलाल गांव कोटिया फुलिया कला भीलवाड़ा का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से दस चक्का ट्रक और पिकअप बरामद की हैं।
थानाप्रभारी लखन सिंह खटाना ने बताया कि 20 जुलाई को मुहाना मंडी से एक ट्रक चोरी करने का मामला सामने आया था। इसी प्रकार 19 जुलाई को मंडी से एक पिकअप चोरों द्वारा चालक के ढाबे पर खाना खाने के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। मामला दर्ज होने के बाद एडिशनल डीसीपी अवनीश कुमार, एसीपी मानसरोवर चिरंजीलाल मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए कालूराम गुर्जर उर्फ कालू को गिरफ्तार कर लिया।
इस तरह करते था वारदात-
आरोपी मुहाना मंडी में फल सब्जी लेकर आने वाले लोडिंग वाहन और उनके चालकों की रैकी करता था। वाहन चालकों के खाना खाने तथा सोते समय वह मौका देखकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस का मानना है कि आरोपी से अभी और भी वारदातों का खुलासा हो सकता हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो