विधायक की जनसुनवाई में बंदूक लेकर पहुंचा युवक, विधायक को मारने की कोशिश

विधायक जाटव हिंडोन में अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे। उस समय कई लोगों के बीच आरोपी युवक भी वहां पहुंचा था। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद हडकंप मच गया। गनीमत रही कि किसी को भी चोट नहीं लगी।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 24 Jun 2020, 02:22 PM IST

जयपुर
करौली में आज सवेरे एक युवक ने एमएलए भरोसी लाल जाटव को जान से मारने की कोशिश की। जनसुनवाई के समय वह विधायक के नजदीक तक पहुंच गया। उसके पास देसी बंदूक थी। विधायक के नजदीक आने पर उसने बंदूक निकाली और तीन बार फायरिंग की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

आखिर लोगों ने उसे दबोच लिया। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार विधायक जाटव हिंडोन में अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे। उस समय कई लोगों के बीच आरोपी युवक भी वहां पहुंचा था। अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद हडकंप मच गया। गनीमत रही कि किसी को भी चोट नहीं लगी। युवक कौन था और एमएलए की जान क्यों लेना चाहता था इस बारे में पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

इसकी जानकारी जैसे ही समर्थकों को मिली तो बड़ी संख्या में जाटव के समर्थक उनके आवास पर पहुंचने लगे। इस घटना के बाद जनसुनवाई को बीच में ही रोककर जाटव को उनके कमरे तक पहुंचाया गया। उधर फायर करने की कोशिश करने वाले को पुलिस ने धर दबोचा है। उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आज सवेरे हुई इस घटना के बाद दोपहर तक पुलिस को इसकी शिकायत नहीं दी गई थी। गौरतलब कि जाटव दिग्गज कांग्रेसी नेता हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned