उप मुख्यमंत्री को खलनायक साबित करने की कोशिश - सतीश पूनिया

भाजपा नेताओं ने शनिवार को भी पलटवार किए

By: manoj sharma

Published: 14 Jun 2020, 01:07 AM IST


जयपुर।

राज्यसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस की चल रही बाड़ाबंदी पर भाजपा नेताओं ने शनिवार को भी पलटवार किए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के विधायक बिकाऊ नहीं है। मुख्यमंत्री ने मर्यादाओं का उल्लंघन किया है और राजस्थान में राजनीति को कलुषित करने की कोशिश की है, इसके लिए कानूनी तौर पर भी वे सामना करने के लिए तैयार हो जाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री आलाकमान की नजरों में नायक और अपने ही उप मुख्यमंत्री को खलनायक साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।
---

साक्ष्य हैं तो ज्यूडिशियल कमीशन बनाकर जांच करवा लें - राजेन्द्र राठौड़
उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि 72 घंटे बाद भी अपने ही अंर्तविरोध में फंसी कांग्रेस सरकार राजस्थान के सबसे महंगे होटल में मनोरंजन कर रही है। प्रदेश के लोग बिजली-पानी और कोरोना से जूझ रहे हैं। राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रतिपक्ष पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन बीटीपी के सदस्य, जिन्होंने कांग्रेस को धरातल पर हराकर जीत दर्ज की थी, वे कैसे इनकी मुहिम से जुड़े। ़ ने कहा कि उनके पास साक्ष्य हैं तो ज्यूडिशियल कमीशन बनाकर जांच करवा लेते।

---

कोरोनाकाल में जनता की बजाय विधायकों की आवभगत - सराफ

पूर्व मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ ने आरोप लगाया कि राज्यसभा चुनाव के लिए अपने ही विधायकों की बाड़ेबंदी कर उनकी आवभगत के चक्कर में सरकार जनता के प्रति अपने दायित्वों को ही भूल गई है। होटल का भुगतान पारदर्शिता के साथ चैक से होना चाहिए, जिससे जनता को मालूम हो सके कि विधायकों की विलासिता में कालेधन का उपयोग हुआ है कि नहीं।

manoj sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned