script

बारह साल के बच्चे ने पुलिसकर्मियों के साथ मनाया जन्मदिन

locationजयपुरPublished: May 30, 2020 11:15:19 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

हमने कभी नहीं सोचा था कि लोग हमें अपनी पलकों पर बिठाएगे, फूल बरसाएंगे और बच्चे भी हमारे लिए इतना प्यार बरसाएंगे। यह किसी सपने के सच होने जैसा है।

बारह साल के बच्चे ने पुलिसकर्मियों के साथ मनाया जन्मदिन

बारह साल के बच्चे ने पुलिसकर्मियों के साथ मनाया जन्मदिन

हमने कभी नहीं सोचा था कि लोग हमें अपनी पलकों पर बिठाएगे, फूल बरसाएंगे और बच्चे भी हमारे लिए इतना प्यार बरसाएंगे। यह किसी सपने के सच होने जैसा है। यह कहना है महेश नगर थाने के पुलिसकर्मियों का। महेश नगर थाने में शनिवार की शाम बदली बदली सी नजर आई। गार्डन में गुब्बारे लगे हुए थे और टेबल पर केक सजा हुआ था। महेश नगर में रहने वाले प्रोफेसर प्रदीप शर्मा के बेटे रुद्वाक्ष ने अपना जन्मदिन पुलिसकर्मियों के साथ मनाया। प्रदीप ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि जिस तरह से पुलिसकर्मियों ने कोरोना के संकट
के समय काम किया उसने हर किसी का दिल जीता है। वहीं बेटे रुद्राक्ष का कहना था कि वह आज वह बारह साल का हो गया। इससे अच्छा जन्मदिन उसका कभी नहीं मन सकता था। कोरोना के दौरान जिस तरह पुलिसकर्मियों ने धूप में रहकर अपना फर्ज निभाया है वह हर किसी को मोटीवेट करता है। आज उसने पुलिसकर्मियों के साथ अपना केक काटा और अपने जन्मदिन को यादगार मनाया। थानाप्रभारी बालाराम का कहना था कि रुद्राक्ष के पिता ने जब उन्हें रुद्राक्ष की इच्छा के बारे में बताया तो वह मना नहीं कर पाए। एक छोटे से बच्चे की भावना का सम्मान करना भी जरूरी था। उन्होंने बताया कि खुशी मिलती है जब लोग पुलिस को इतना सम्मान करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो