scriptपुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बोले-नौकरी खराब करा देंगे | two accused arrested by churu police on NH 65 | Patrika News

पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास, बोले-नौकरी खराब करा देंगे

locationजयपुरPublished: Feb 08, 2016 12:41:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर शास्त्री मार्केट में रविवार शाम कार चला रहे दो
युवकों ने ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास
किया। उनके साथ हाथापाई की। पुलिस ने दोनों आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर
लिया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर शास्त्री मार्केट में रविवार शाम कार चला रहे दो युवकों ने ड्यूटी पर तैनात यातायात पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। उनके साथ हाथापाई की। पुलिस ने दोनों आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केसरसिंह शेखावत के अनुसार रविवार शाम पांच बजे रीट खत्म होने के कारण शास्त्री मार्केट के रास्ते पर परीक्षार्थियों की भारी भीड़ थी। यातायात पुलिस के उप निरीक्षक भीमसिंह व कांस्टेबल हवासिंह शास्त्री मार्केट में ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान धर्मस्तूप की ओर से एक कार लहराते हुए तेज गति से आते दिखाई दी।

भीमसिंह ने कार को रुकने का संकेत किया तो युवकों ने भीमसिंह व अन्य पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। युवकों को पुलिस काबू में करने लगी तो दोनों युवक कांस्टेबल हवासिंह के साथ मारपीट करने लगे। युवक पुलिस अधिकारियों को ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए उनकी नौकरी खराब करने की धमकी देने लगे। आस-पास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

सूचना पर वो स्वयं, पुलिस उप अधीक्षक सीताराम माहिच मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। पुलिस उप निरीक्षक भीमसिंह की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने सैनिक बस्ती निवासी राजदीप लाम्बा तथा राजगढ़ तहसील के हमीरवास थाना इलाके के गांव बैजवा निवासी निरंजन जाट के खिलाफ हत्या का प्रयास, राजकार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। शेखावत के अनुसार गिरफ्तार युवकों को पुलिस सोमवार सुबह न्यायालय में पेश करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो