scriptएटीएम लूट गिरोह मामले में दो आरोपित इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे, मुख्य सरगना अब भी फरार | Two accused in ATM robbery gang case | Patrika News

एटीएम लूट गिरोह मामले में दो आरोपित इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे, मुख्य सरगना अब भी फरार

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2018 04:10:56 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Two accused in ATM robbery gang case

एटीएम लूट गिरोह मामले में दो आरोपित इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे, मुख्य सरगना अब भी फरार

जयपुर

अचरोल में पिछले सप्ताह एटीएम तोडकर लूट के प्रयास मामले में पर्दाफाश करते हुए स्थानीय थाना पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है। लूट गिरोह का मुख्य आरोपित अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी राजवीर सिंह राठौड़ ने बताया कि 16 सितंबर की रात्री को लूटेरे अचरोल स्टेंड पर बने एक एटीएम को तोडक़र लूटने की फिराक में थे। इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी पहुंचने से लूटेरे फरार हो गए थे। पुलिस ने लूटेरों को पकडऩे के लिए करीब 15 किलोमीटर तक पीछा भी किया था लेकिन लूटेरे भागने में सफल हो गए थे।
इस तरह आए गिरफ्त में
मामले को गंभीरता से लेते हुए जयपुर ग्रामीण एसपी अजयपाल लांबा ने थाना प्रभारी को दिशा निर्देश दिए और पुलिस की टीमें गठित की गई। पुलिस ने मौके से डॉग स्क्वॉयड़ व मोबाइल फॉरेंसिक लैब द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों का अध्ययन करते हुए क्षेत्र के मोबाइल टॉवरों से सीडीआर प्राप्त कर विश्लेषण किया। कॉल डिटेल के आधार पर सबूत एकत्र कर आरोपितों की पहचान की। जिस पर पुलिस ने आरोपित छापराड़ी थाना आमेर निवासी ललित किशोर मीणा पुत्र रामकिशन व चन्द्र प्रकाश उर्फ चंदू मीणा पुत्र कालूराम मीना को छापराड़ी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे एटीएम लूट कर बाहर भागने की फिराक में थे। गिरोह का मुख्य सरगना खेमा उर्फ खेमचंद बुनकर व राजेश बुनकर घटना के दिन से ही फरार हैं जो कि अन्य मामलों में भी वांछित हैं। मुख्य सरगना खेम चंद उर्फ खेमा जाली नोट प्रकरण में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस फरार आरोपितो की तलाश में जुट गई है।
अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है
पुलिस ने बताया कि आरोपितों से अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है। गौरतलब है कि 16 सितंबर को रात्री करीब दो बजे लूटेरे अचरोल स्थित एटीएम को तोडक़र लूटने के प्रयास में थे उन्होने मॉनीटर व केबिन को क्षतिग्रस्त भी कर दिया था, लेकिन उसी दौरान थाना प्रभारी राजवीर सिंह गश्त में आ गए और एटीएम के बाहर मोटरसाइकिल देखकर रूके तो चोर भाग निकले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो