scriptघर में घुसकर मारपीट करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपी गिरफ्तार | Two accused, including a history sheeter, who entered the house and be | Patrika News
जयपुर

घर में घुसकर मारपीट करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपी गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरSep 18, 2021 / 08:50 pm

Lalit Tiwari

घर में घुसकर मारपीट करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपी गिरफ्तार

घर में घुसकर मारपीट करने वाला हिस्ट्रीशीटर सहित दो आरोपी गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में हिस्ट्रीशीटर सहित दो जनों को पकड़ा हैं। डीसीपी (उत्तर) परिस अनिल देशमुख ने बताया कि 16 सितंबर को परिवादी डाकोतान गलता गेट निवासी अब्दुल सलीम ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 9 सितंबर को रात 9 बजे वह ईदगाह की तरफ गया हुआ था। करीब 15 मिनट बाद वापस घर पर आया तो पता चला कि सलमान को पूछने के लिए शाहरूख और उसका भाई कलीम आया और शाहरूख ने सलमान के दाहिन पैर के घुटने के नीचे लोहे के नल पाईप से चोट मारी जिससे सलमान का पैर टूट गया। शाहरुख और कलीम ने सलमान के साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर सिपायान बस्ती घाटगेट हाल गलता गेट निवासी हिस्ट्रीशीटर कलीम खान (32) और कली का भट्टा गलता गेट निवासी शाहरूख खान (24) को गिरफ्तार कर लिया।
झगड़े का यह था कारण-
पुलिस जांच में सामने आया कि सलमान उर्फ बुद्धि जो थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है उसने आरोपी शाहरूख के पूर्व में चेहरे पर ब्लेड मारी थी। परिवार के लोगों को मोबाइल फोन पर गंदी गालिया और धमकी भरी चेतावनी भी दी थी। सबक सिखाने के लिए आरोपी घर में जाकर लोहे के पाइप से पैर और हाथ में मारकर आए थे, जिसकी वजह से सलमान के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो