scriptट्रैलर की ट्राली चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Two bad guys who stole the trolley of the trailer | Patrika News

ट्रैलर की ट्राली चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 23, 2021 07:35:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक ट्रैलर घोडा, एक थार जीप बरामद

ट्रैलर की ट्राली चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ट्रैलर की ट्राली चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

सामोद थाना पुलिस ने ट्रैलर की ट्राली चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से एक ट्रैलर घोडा, एक थार जीप बरामद किया हैं। पुलिस ने ट्राली चोरी के 75 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।
पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण मनीष अग्रवाल ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी देवन शाहपुरा निवासी सुणीलाल खाती और विकास खाती को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि 11 नवंबर को जगतपुरा अमरसर निवासी सूरजभान ने अमरसर थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 11 नवंबर को कुछ लोगों के ट्रेलर ट्राली चुरा ली। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने टोल प्लाजो और घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का चैक किया। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से सुणीलाल और विकास को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर ट्रेलर और थार जीप को बरामद कर लिया। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने गिरोह बना रखा है जो सुनसान जगहों पर खडे ट्रेलरों की ट्रालियों रैकी कर वारदात को अंजाम देते हैं। चोरी की गई ट्रोलियों को जयपुर के बढारना में कबाड़ियों को औने पौने रुपए में बेचकर प्राप्त कर लेते हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सीकर के थाना अजीतगढ़ से ट्रेलर की ट्रोली चोरी करना कबूल कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो