script

दो बच्चों की नहाते समय डूबने से हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

locationजयपुरPublished: Sep 15, 2019 02:07:50 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur news ) नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत ( two children die of drowning in jaipur) हो गई। जिससे पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। रविवार को दोनों के शवों का होगा पोस्टमार्टम ( 2 children drowning )

2 children drowning

डिग्गी में डूबने से दो चचेरे भाइयो की मौत, घर में मचा कोहराम

जयपुर
जिले के कालाडेरा थाना इलाके के डोला का बास गांव में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खेत में बने पानी के होद में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत ( two children die of drowning in jaipur) हो गई। जिससे पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।
रविवार को दोनों के शवों का होगा पोस्टमार्टम ( 2 children drowning )

मामले की सूचना पर कालाडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव चौमूं अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। अब रविवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा मृतकों की शिनाख्त बबलू और संजय के रूप में हुई है।

शव हौद के पानी में तैरते हुए मिले

जानकारी के अनुसार कालाडेरा थानाधिकारी ( jaipur police ) भजन राम ने बताया कि मृतक बिहार के रहने वाले हैं। जो वर्तमान में अपने परिवार सहित डोला का बास में रहते हैं। इन्होंने यहां एक किसान का खेत बुआई पर ले रखा है। यहां दोनों बच्चे खेत में बने पानी के होद में नहाने के लिए गए थे। नहाते समय काफी देर तक बाहर नहीं आए। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनों के शव हौद के पानी में तैरते हुए मिले।
सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए शव ( jaipur news )

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को अपने में कब्जे में लेकर चौमू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बताया की दोनों की पानी में डूबने से मौत हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

ट्रेंडिंग वीडियो