दो बच्चों की नहाते समय डूबने से हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

दो बच्चों की नहाते समय डूबने से हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
डिग्गी में डूबने से दो चचेरे भाइयो की मौत, घर में मचा कोहराम

abdul bari | Updated: 15 Sep 2019, 02:07:50 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( jaipur news ) नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत ( two children die of drowning in jaipur) हो गई। जिससे पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। रविवार को दोनों के शवों का होगा पोस्टमार्टम ( 2 children drowning )

जयपुर
जिले के कालाडेरा थाना इलाके के डोला का बास गांव में शनिवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां खेत में बने पानी के होद में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत ( two children die of drowning in jaipur) हो गई। जिससे पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।

रविवार को दोनों के शवों का होगा पोस्टमार्टम ( 2 children drowning )

मामले की सूचना पर कालाडेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव चौमूं अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। अब रविवार को दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा मृतकों की शिनाख्त बबलू और संजय के रूप में हुई है।


शव हौद के पानी में तैरते हुए मिले

जानकारी के अनुसार कालाडेरा थानाधिकारी ( jaipur police ) भजन राम ने बताया कि मृतक बिहार के रहने वाले हैं। जो वर्तमान में अपने परिवार सहित डोला का बास में रहते हैं। इन्होंने यहां एक किसान का खेत बुआई पर ले रखा है। यहां दोनों बच्चे खेत में बने पानी के होद में नहाने के लिए गए थे। नहाते समय काफी देर तक बाहर नहीं आए। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो दोनों के शव हौद के पानी में तैरते हुए मिले।

सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए शव ( jaipur news )

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को अपने में कब्जे में लेकर चौमू के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बताया की दोनों की पानी में डूबने से मौत हुई है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned