scriptदो कांस्टेबल गिरफ्तार, पकड़े गए दोनों आरोपियों के तस्करों से थे सबंध | Two constables arrested, traffickers of both the accused arrested | Patrika News

दो कांस्टेबल गिरफ्तार, पकड़े गए दोनों आरोपियों के तस्करों से थे सबंध

locationजयपुरPublished: May 01, 2021 10:30:48 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

तस्करों ने फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर की थी हत्या

दो कांस्टेबल गिरफ्तार, पकड़े गए दोनों आरोपियों के तस्करों से थे सबंध

दो कांस्टेबल गिरफ्तार, पकड़े गए दोनों आरोपियों के तस्करों से थे सबंध

स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने भीलवाड़ा जिले में कोटड़ी थाने के कांस्टेबलों की तस्करों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया हैं।
एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि 10 और 11 अप्रेल को थाना कोटडी क्षेत्र में थाना रायला क्षेत्र में पुलिस जाप्ते ने मादक पदार्थ से भरी पिकअप और स्कॉपियों सवार तस्करों को रोकने का प्रयास किया। इस पर गाड़ी में मौजूद तस्करों ने पुलिस जाप्ते पर फायरिंग कर दी। हदासे में कांस्टेबल औकार और पवन की गोली लग गई, उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना के संबंध में एसओजी ने जांच की तो कुछ कांस्टेबलों की भूमिका संदिग्ध पाई गई। उनके तस्करों से संबंध मिले। इस पर पुलिस ने गंगापुर थाने में कार्यरत रींगस सीकर निवासी कांस्टेबल महेश कुमार (35) पुत्र ख्यालीराम और नान्दडा कलां बनाड जोधपुर हाल थाना शाहपुरा भीलवाड़ा में कार्यरत कांस्टेबल सुनील राम (31) पुत्र भियाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के फायरिंग कर हत्या करने वाली गिरोह से संबंध थे। आरोपी रुपए लेकर मादक पदार्थो से भरी गाड़ियां भीलवाड़ा जिले से पार करवाते थे और उसके बदले तस्करों से मोटी रकम ऐठते थे।
दोनों पुलिसकर्मियों ने तस्करों को नाकाबंदी की दी थी जानकारी
10 अप्रेल को कोटडी थाना क्षेत्र में तस्करों सुनील डूडी और राजू फौजी गैंग द्वारा फायरिंग कर कांस्टेबल औंकार की निर्मम हत्या करने के बाद दोनों कांस्टेबल महेश निठारवाल और सुनील बाबल द्वारा तस्करों की गैंग से सम्पर्क किया गया। उन्हें जिले में हो रही नाकाबंदी के बारे में जानकारी दी गई। इतना ही नहीं आरोपियों ने उन्हें भागने के सुरक्षित रुट बताए। सहाड़ा जिला भीलवाड़ा एडिशल एसपी चंचल मिश्रा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कल दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो