scriptव्यवसायी का अपहरण करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Two crooks who kidnapped businessman arrested | Patrika News
जयपुर

व्यवसायी का अपहरण करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

20 लाख रुपए की मांगी थी फिरौती

जयपुरDec 30, 2020 / 08:46 pm

Lalit Tiwari

व्यवसायी का अपहरण करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

व्यवसायी का अपहरण करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने फिरौती के लिए व्यवसायी का अपहरण करने वाले गिरोह का पर्दाफास कर बुधवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि अपहरण गिरोह के बदमाश विकास कुमार जोशी उर्फ रिंकू जोशी (36) निवासी फतेहपुर शेखावटी सीकर हाल अर्पित नगर चित्रकूट और राजेश मीणा उर्फ राहुल उर्फ राजकुमार (22) निवासी ढाणी बागडी की गांव हरवर आमेर को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर दोनों बदमाशों को बुधवार सुबह पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली। पुलिस पूछताछ में अन्य कई वारदातों के खुलासे की संभावना जताई गई है।
20 लाख रुपए की फिरौती का दबाव –
एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि चरणनदी मुरलीपुरा निवासी व्यवसायी रामप्रसाद गुप्ता (48)का अपहरण किया गया था। 18 दिसम्बर को दादी का फाटक बाजार से कुछ बदमाश रामप्रसाद गुप्ता से मारपीट कर कार में डालकर अपहरण कर ले गए थे। अगले दिन कालवाड के पास अपह्त रामप्रसाद को छोडक़र अपहरणकर्ता फरार हो गए थे। अपह्त व्यवसायी रामप्रसाद को पुलिस ने दस्तयाब कर पूछताछ की। जिसमें उसने बताया कि बदमाश उसका अपहरण कर नरेणा के पास एक फार्म हाउस पर ले गए थे। वहां प्रताड़ित कर हथियार के दम पर 20 लाख रुपए की फिरौती घरवालों से मंगवाने के लिए दबाव बनाया। उससे मारपीट कर 40 हजार रुपए छीन लिए गए और खाली स्टाम्पों पर हस्ताक्षर करवाए। इसके बाद फार्म हाउस पर पुलिस द्वारा दी जाने वाली दबिश की भनक लगने पर उसे कालवाड़ के पास छोड़कर फरार हो गए।

Home / Jaipur / व्यवसायी का अपहरण करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो