scriptविधानसभा उपचुनाव के प्रचार में दो दिन का समय बचा, अंतिम दिन होंगे स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ दौरे | Two days left in campaigning for Assembly by-election | Patrika News

विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में दो दिन का समय बचा, अंतिम दिन होंगे स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ दौरे

locationजयपुरPublished: Apr 13, 2021 11:20:13 am

Submitted by:

firoz shaifi

-15 अप्रेल शाम पांच बजे थम जाएगा उपचुनाव का प्रचार, रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के जरिए प्रचार करेंगे स्टार प्रचारक, गहलोत-माकन भी जाएंगे प्रचार के अंतिम दिन

election commission

election commission

जयपुर। प्रदेश में 3 सीटों सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ के लिए हो रहे उपचुनाव में प्रचार तेज हो गया है। जैसे-जैसे प्रचार का आखिरी दिन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सत्तारूढ़ कांग्रेस, भाजपा और अन्य दलों के नेताओं ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। तीनों ही सीटों पर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए केवल दो दिन का समय बचा है।

प्रचार का अंतिम दिन 15 अप्रैल है। 15 अप्रैल शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। प्रचार का अंतिम दिन नजदीक आते ही सत्तारूढ़ कांग्रेस भाजपा और अन्य दलों ने प्रचार अभियान तेज करते हुए अपने स्टार प्रचारकों को ताबड़तोड़ दौरे के लिए चुनाव प्रचार में उतार दिया है।

भाजपा ने जहां केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी प्रचार में उतार दिया है तो वहीं कांग्रेस ने अपने सभी स्टार प्रचार को चुनाव मैदान में उतार रखा है। बताया जा रहा है कि आज भी तीनों सीटों पर दोनों ही प्रमुख दलों के स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे होंगे, जहां वे जनसभा को संबोधित कर अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

गहलोत-माकन के होंगे दौरे
बताया जा रहा है कि प्रचार के अंतिम दिन 15 अप्रैल को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, प्रदेश प्रभारी अजय माकन और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक साथ फिर से तीनों सीटों पर ताबड़तोड़ दौरे कर चुनावी जनसभाएं और रोड शो करेंगे। नामांकन के बाद अभी तक सीएम गहलोत तीनों सीटों पर प्रचार के लिए नहीं जा पाए हैं।

ऐसे में प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पूरी ताकत के साथ प्रचार मैदान में उतरेगी। मुख्यमंत्री गहलोत, सचिन पायलट, अजय माकन और डोटासरा के अलावा सभी स्टार प्रचारक भी तीनों सीटों पर जमकर प्रचार करेंगे।

रोड शो नुक्कड़ सभाओं के जरिए प्रचार
बताया जाता है कि प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने रोड शो और नुक्कड़ सभाओं के जरिए प्रचार की तैयारी कर ली है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी रोड शो में शामिल हो सकते हैं। वहीं 15 अप्रैल शाम 5 बजे प्रचार थमने के बाद प्रत्याशी केवल घर-घर जाकर ही अपने लिए मत और समर्थन की अपील कर पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो