scriptराजधानी जयपुर में एक ही दिन में मिले दो शव से फैली सनसनी, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका | Two Dead Bodies Found in Jaipur Suicide case in Jaipur | Patrika News

राजधानी जयपुर में एक ही दिन में मिले दो शव से फैली सनसनी, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2018 01:15:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

पहला मामला जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र का है जहां एक युवक का शव लटका हुआ मिला है तो वहीं दूसरा मामला जयपुर के मुहाना थाना इलाके का है।

Two Dead Bodies Found in Jaipur Suicide case in Jaipur
जयपुर। राजधानी जयपुर में आज सुबह दो अलग-अलग जगह शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। दोनों ही मामलों में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पहला मामला जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र का है जहां एक युवक का शव लटका हुआ मिला है। आपको बता दें कि विश्वकर्मा थाना इलाके में आज सुबह एक चाय की थड़ी के बाहर लगी बल्ली से शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र करीब बाइस साल है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब आठ बजे किसी ने रोड नम्बर नौ पर एक फैक्ट्री के सामने स्थित चाय की थड़ी के आगे लगी बल्ली से रस्सी के सहारे एक युवक का शव लटका मिला। पुलिस युवक की आत्महत्या करने की बात कह रही है। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। जांच अधिकारी एसआई महावीर ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। युवक का शव चाय की थड़ी के आगे बने कच्चे झोपड़ीनुमा ढांचे की बल्ली से रस्सी के सहारे लटका हुआ था।
तो वहीं दूसरा मामला जयपुर के मुहाना थाना इलाके का है। आज सुबह मुहाना थाना इलाके में एक महिला ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल महिला के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार ढाणी कुमावतान निवासी रामखिलाडी की पत्नी छब्बीस वर्षीय मंजू देवी ने घर पर रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी एसआई बन्नेसिंह ने बताया कि महिला ने कल दिन में घर फांसी लगा ली थी। परिजन शव को उतार कर अपने गांव ले गए। टोंक पुलिस को किसी ने इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन आज शव को लेकर वापस जयपुर पहुंचे है। शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया है। मामले की जांच की जा रही है। महिला के आत्महत्या करने की बात कहीं जा रही है। शव का आज पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो