scriptस्कूटी सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत, 50 मीटर तक घसीटते ले गया ट्रेलर | two death in road accident at Chomu jaipur | Patrika News

स्कूटी सवार चाचा-भतीजा की दर्दनाक मौत, 50 मीटर तक घसीटते ले गया ट्रेलर

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2021 09:40:06 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सामोद पुलिस थाना इलाके में चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाईवे पर कागलिया वाले हनुमान मंदिर के पास रविवार शाम को सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

two death in road accident at Chomu jaipur

सामोद पुलिस थाना इलाके में चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाईवे पर कागलिया वाले हनुमान मंदिर के पास रविवार शाम को सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

चौमूं। सामोद पुलिस थाना इलाके में चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाईवे पर कागलिया वाले हनुमान मंदिर के पास रविवार शाम को सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों स्कूटी से चौमूं से मोरीजा गांव की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने ओवर टेक के दौरान स्कूटी को चपेट में ले लिया।
हादसे के दौरान ट्रेलर की गति इतनी तेज थी कि ट्रेलर दोनों को कुचलते हुए करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इससे दोनों के शरीर के चिथड़े बिखर गए और घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सामोद थाना पुलिस ने दोनों की शिनाख्त सिरसी रोड मामा की ढाणी निवासी 45 वर्षीय चाचा रमेश कुमार शर्मा व 35 वर्षीय भतीजा कन्हैयालाल शर्मा के रुप में की। मृतक आपस में चाचा-भतीजा है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक अपने ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गया।
7 मई को होनी थी शादी
जानकारी के अनुसार मृतक रमेश कुमार की पुत्री की 7 मई को शादी होनी तय थी। जिसकी हलवाई आदि तैयारियों को लेकर दोनों मोरीजा गांव की तरफ जा रहे थे। तभी मोरीजा रोड पर हादसा हो गया। इसमें मृतक कन्हैयालाल का मोरीजा स्थित संतों की ढाणी में ससुराल भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो