scriptट्रेलर ने स्कूटी सवार दो चचेरे भाइयों को कुचला, होली मनाने अलवर से गांव जा रहे थे दोनों | two died in road accident in lalsot dausa | Patrika News

ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो चचेरे भाइयों को कुचला, होली मनाने अलवर से गांव जा रहे थे दोनों

locationजयपुरPublished: Mar 17, 2022 03:52:27 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के लालसोट उपखण्ड क्षेत्र के डीडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया।

two died in road accident in lalsot dausa

जिले के लालसोट उपखण्ड क्षेत्र के डीडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास बेकाबू ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया।

दौसा जिले के लालसोट उपखण्ड क्षेत्र के डीडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास बेकाबू ट्रेलर ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। स्कूटी सवार दोनों होली का त्योहार मनाने के लिए अलवर से अपने गांव बगड़ी स्कूटी पर जा रहे थे। हादसे के बाद ट्रेलर चालक व खल्लासी मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए।
पुलिस ने बताया कि हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। बगड़ी गांव निवासी मुकेश मीना व बृजकिशोर मीना होली का त्योहार मनाने के लिए अलवर से अपने गांव बगड़ी स्कूटी पर जा रहे थे। लालसोट के डिडवाना औद्योगिक क्षेत्र के पास पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने स्कूटी को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रेलर के चालक व खल्लासी भी मौके से भाग छूटे।
यह भी पढ़ें

सेल्फी क्लिक करते दबा ट्रिगर, सिर में गोली लगने से युवक की मौत, देखें वीडियो

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को मुर्दाघर पहुंचाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवक के पास मिले मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेजों से पहचान की और परिजनों को सूचित किया। जानकारी मिलने पर लालसोट पहुंचे परिजन शवों को देख कर बिलख पड़े। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो