scriptजयपुरः एलीवेटेड रोड पर फिर बड़ा हादसा, अब बाइक सवार युवक-युवती की मौत | two dies in accident at jaipur Sodala Elevated Road | Patrika News

जयपुरः एलीवेटेड रोड पर फिर बड़ा हादसा, अब बाइक सवार युवक-युवती की मौत

locationजयपुरPublished: Jun 11, 2021 07:12:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सोडाला एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार युवक-युवती की जान चली गई।

two dies in accident at jaipur Sodala Elevated Road

सोडाला एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार युवक-युवती की जान चली गई।

जयपुर। सोडाला एलिवेटेड रोड पर शुक्रवार सुबह बाइक सवार युवक-युवती की जान चली गई। अजमेर पुलिया से वैशाली नगर की तरफ जा रहे युवक-युवती की तेज रफ्तार बाइक सोडाला घुमाव में दीवार पर लगी लोहे की एंगल से जा टकराई और दोनों उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। सूचना पर दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस मौके पर पहुंची। युवक-युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उनके पास मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान की।
दुर्घटना थानाधिकारी शिवदयाल ने बताया कि हादसे में नागौर के जसवंतगढ़ निवासी निखिल पालीवाल और डीडवाना निवासी करिश्मा पारीक की मौत हो गई। यहां पर निखिल झोटवाड़ा स्थित शिवपुरी कॉलोनी में परिवार सहित रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। जबकि करिश्मा प्रताप नगर कुंभा मार्ग पर किराए के मकान में रहकर एक बैंक के क्रेडिट कार्ड बनाने का काम कर रही थी। करिश्मा के मां डीडवाना नगरपालिका की पूर्व चेयरमैन रह चुकी और निखिल के पिता पंचायत समिति के प्रसार अधिकारी है।
घुमने निकले थे सुबह
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों शुक्रवार सुबह जल्दी घर से घुमने निकले थे। सुबह करीब 6 बजे अजमेर रोड से वैशाली नगर एलिवेटेड रोड पर से जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि घटना स्थल पर करीब 70 फीट घिसटते हुए चली गई।
अब तक आधा दर्जन की मौत
सोडाला एलिवेटेड रोड घुमाव पर अब तक करीब छह जनों की जान चली गई है। इसके बावजूद यहां पर गति धीमी करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो