scriptहिस्ट्रीशीटर सहित दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार | Two drug traffickers arrested including history sheet | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर सहित दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 12, 2020 10:07:28 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

3 किलो गांजा और एक बाइक जब्त

हिस्ट्रीशीटर सहित दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर सहित दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी आयुक्तालय और चौमूं थाना पुलिस ने रविवार को मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई करते हुए हिस्ट्रीशीटर सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत शहर में नशीले एवं मादक पदार्थों की सप्लाई और बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने चौमूं में कार्रवाई करते हुए बाइक पर दो मादक पदार्थ तस्कर खादी बाग रोड चौमू निवासी भैरूलाल शर्मा (50) पुत्र गणेशनारायण और फतेहपुर सीकर निवासी राकेश सैनी (32) पुत्र कुरडाराम माली को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन किलोग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया हैं।
जमानत से बाहर आने के बाद तस्करी में लिप्त-
सीएसटी टीम को ऑपरेशन क्लीन स्वीप के दौरान सूचना मिली कि लॉकडाउन के बाद अनलॉक-2 में तस्करों द्वारा चौमू कस्बे में मादक पदार्थ तस्कर भैरूलाल जमानत से बाहर आने के बाद वापस तस्करी में लिप्त हो गया हैं। आरोपी 5-6 बार मादक पदार्थ के साथ पकड़ा जा चुका है। लॉकडाउन से पहले ही जमानत से छूटकर जेल से बाहर आया और वापस तस्करी करने लगा। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी भैरूलाल शर्मा और राकेश सौनी को पुलिस ने मादक पदार्थ गांजा सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी राकेश सैनी ने बताया कि वह पूर्व में मर्डर के केस में जेल जा चुका है तथा फतेहपुरा का रहने वाला है। तथा भैरूलाल से मादक पदार्थ ले जाने के लिए आया था।
मादक पदार्थ लेने पहुंचा चौमूं-
पुछताछ में साने आया कि आरोपी राकेश फतेहपुर सीकर से केवल मादक पदार्थ लेने बाइक पर चौमूं आया था। तथा 13 हजार रुपए किलो गांजा की भैरूलाल के साथ जाकर खरीदकर जिनका पुलिस द्वारा खादीबाग के पास से गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो