scriptखाटू श्यामजी के दर्शन करके आ रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक अस्पताल में गंभीर | Two friends have die in road accident in Jaipur | Patrika News

खाटू श्यामजी के दर्शन करके आ रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक अस्पताल में गंभीर

locationजयपुरPublished: Jun 14, 2019 04:18:10 pm

खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया पर हुआ हादसा

jaipur

खाटू श्यामजी के दर्शन करके आ रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक अस्पताल में गंभीर

जयपुर। निर्जला एकादशी पर खाटूश्यामजी के भजन कार्यक्रम में भाग लेकर आ रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो युवक और एक युवती है। पुलिस के अनुसार तीनों मृतक एक ही मोटर साइकिल पर सवार थे। खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। जिससे दो की तो मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा साथी अभी एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।
पुलिस के अनुसार मानसरोवर निवासी दीपक, पायल और सुमित भजन मण्डली में कार्य करते थे। तीनों अच्छे मित्र थे। गुरुवार शाम को निर्जला एकादशी पर तीनों खाटूश्याम जी के भजन संध्या में कार्यक्रम देने गए थे। शुक्रवार सुबह लौटते समय तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटर साइकिल काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। जिससे दीपक और पायल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने लोगों की सहायता से सुमित को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।
मृतक दीपक के पिता चेलाराम एक टैक्सी चालक हैं। उन्होंने बताया कि दीपक शाम 6:30 बजे खाना खाकर प्रोग्राम में जाने की कहकर गया था। रात को वहीं भजन का कार्यक्रम था। उसके बाद उससे कोई बात नहीं हुई थी। सुबह खबर आने के बाद हमें हादसे का पता चला। चेलाराम ने बताया कि उनके पांच बच्चों में दीपक ही सबसे अच्छा था। उनका पूरा ख्याल रखा करता था। उन्होंने बताया कि वह छोटी सी उम्र से ही कमाना शुरू कर दिया था। वह घर में सबका चहेता था। धार्मिक कार्यों में भी वह बहुत रुचि रखता था। इसके चलते वह जगह—जगह भजन संध्या के कार्यक्रमों में शामिल होता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो