खाटू श्यामजी के दर्शन करके आ रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक अस्पताल में गंभीर

खाटू श्यामजी के दर्शन करके आ रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक अस्पताल में गंभीर

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 14 Jun 2019, 04:18:10 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया पर हुआ हादसा

जयपुर। निर्जला एकादशी पर खाटूश्यामजी के भजन कार्यक्रम में भाग लेकर आ रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो युवक और एक युवती है। पुलिस के अनुसार तीनों मृतक एक ही मोटर साइकिल पर सवार थे। खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक के टक्कर मार दी। जिससे दो की तो मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा साथी अभी एसएमएस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

 

पुलिस के अनुसार मानसरोवर निवासी दीपक, पायल और सुमित भजन मण्डली में कार्य करते थे। तीनों अच्छे मित्र थे। गुरुवार शाम को निर्जला एकादशी पर तीनों खाटूश्याम जी के भजन संध्या में कार्यक्रम देने गए थे। शुक्रवार सुबह लौटते समय तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। खिरणी फाटक एक्सप्रेस पुलिया के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटर साइकिल काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। जिससे दीपक और पायल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने लोगों की सहायता से सुमित को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है।

 

मृतक दीपक के पिता चेलाराम एक टैक्सी चालक हैं। उन्होंने बताया कि दीपक शाम 6:30 बजे खाना खाकर प्रोग्राम में जाने की कहकर गया था। रात को वहीं भजन का कार्यक्रम था। उसके बाद उससे कोई बात नहीं हुई थी। सुबह खबर आने के बाद हमें हादसे का पता चला। चेलाराम ने बताया कि उनके पांच बच्चों में दीपक ही सबसे अच्छा था। उनका पूरा ख्याल रखा करता था। उन्होंने बताया कि वह छोटी सी उम्र से ही कमाना शुरू कर दिया था। वह घर में सबका चहेता था। धार्मिक कार्यों में भी वह बहुत रुचि रखता था। इसके चलते वह जगह—जगह भजन संध्या के कार्यक्रमों में शामिल होता था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned