scriptजयपुर: ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी | Two Killed By Train In Jaipur : Man Died Due To Train | Patrika News

जयपुर: ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2020 05:56:21 pm

Submitted by:

abdul bari

( Jaipur Crime News ) पुलिस ने बताया कि करधनी इलाके में रामसिंहपुरा जोबनेर निवासी सूर्यप्रकाश (26) की मौत ( Man Died Due To Train ) हो गई। वह गोविंदपुरा में रहकर खेती करता था। देर रात गोविन्दपुरा फाटक के पास रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

( प्रतीकात्मक तस्वीर )

जयपुर
करधनी व गांधीनगर इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर दोनों ही मामलों में जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )
पुलिस ने बताया कि करधनी इलाके में रामसिंहपुरा जोबनेर निवासी सूर्यप्रकाश (26) की मौत ( Man Died Due To Train ) हो गई। वह गोविंदपुरा में रहकर खेती करता था। देर रात गोविन्दपुरा फाटक के पास रेलवे ट्रेक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मंगलवार को शव मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।
इधर, गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास भी हुई घटना

दूसरी ओर गांधीनगर रेलवे स्टेशन के पास भी ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष है, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक की शिनाख्त और मामले की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो