scripttwo kv teacher found dead in sawai madhopur rajasthan | केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक और शिक्षिका की संदिग्ध मौत, हाॅस्टल में मिले दोनों के शव | Patrika News

केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक और शिक्षिका की संदिग्ध मौत, हाॅस्टल में मिले दोनों के शव

केंद्रीय विद्यालय के दो शिक्षकों की संदिग्ध मौत क बाद शुक्रवार सवेरे हंगामा मच गया। दोनों देर तक जब हाॅस्टल से स्कूल नहीं पहुंचे और फोन भी नहीं उठाया तो साथी टीचर्स उनके कमरे पर पहुंचे। वहां दोनों के शव पड़े थे।

जयपुर

Updated: October 29, 2021 11:50:02 am

जयपुर। केंद्रीय विद्यालय के दो शिक्षकों की संदिग्ध मौत क बाद शुक्रवार सवेरे हंगामा मच गया। दोनों देर तक जब हाॅस्टल से स्कूल नहीं पहुंचे और फोन भी नहीं उठाया तो साथी टीचर्स उनके कमरे पर पहुंचे। वहां दोनों के शव पड़े थे।

rajasthan_police.jpg

गंगापुर के डिबस्या गांव का है मामला
तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद दोनों के शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर मे रखवाया। घटनाक्रम शुक्रवार सुबह सवाई माधोपुर जिले में घटित हुआ। मौके पर पहुंची पिलोदा पुलिस ने बताया कि गंगापुर के डिबस्या गांव में स्थित केंद्रीय विद्यालय का यह पूरा मामला है।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को दी सूचना
विद्यालय के हाॅस्टल में ही रहने वाले टोंक निवासी शिक्षक अमित मीणा और फतेहाबाद निवासी शिक्षिका मीनाक्षी चैधरी का शव संदिग्ध हालात में हाॅस्टल से बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है और साथ ही कारणों की जांच में भी जुट गई है। दोनों के बारे में साथी शिक्षकों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने दोनों के फोन भी कब्जे में लिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.