पहले बिजली चालू करने से दो लाइनमैन की मौत

राजधानी के शाहपुरा कस्बे में 11 हजार केवी की लाइन टूट जाने के बाद दुरूस्त करने पहुंचे लोगों के करंट लगा। इस हादसे में एक लाइनमैन समेत दो की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक चपेट में आने से झुलस गए। हादसा भाबरू गांव के नीझर मोड़ का है। ढाबे के बाहर चारों लोग बैठे हुए थे, हादसा हुआ तो कोहराम मच गया।

 

die, linemen, shahpura, bijlilinemen, two dead, 11000 kv line

राजधानी के शाहपुरा कस्बे में 11 हजार केवी की लाइन टूट जाने के बाद दुरूस्त करने पहुंचे लोगों के करंट लगा। इस हादसे में एक लाइनमैन समेत दो की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक चपेट में आने से झुलस गए। हादसा भाबरू गांव के नीझर मोड़ का है। ढाबे के बाहर चारों लोग बैठे हुए थे, हादसा हुआ तो कोहराम मच गया। हादसे की सूचना के बाद शाहपुरा थाना प्रभारी सीएम जाखड़ और कांग्रेसी नेता प्रवीण व्यास भी मौके पर पर पहुंचे।

 

हादसे के बाहर चिकित्सालय में ग्रामीणों की भारी भीड़, दो अन्य युवको की हालत गम्भीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। जबकि लाइनमैन घासीपुरा निवासी ओमप्रकाश शर्मा व भाभरू निवासी रामकुमार मीणा की मौत हुई है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश हो गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि बिजली की लाइन पहले शुरू कर दी गई जिससे यह हादसा हुआ है। इसमें पूरी तरह बिजली विभाग जिम्मेदार है।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned