scriptवाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants arrested for stealing by breaking windows of vehicles | Patrika News

वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 25, 2022 09:06:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

महेश नगर, सोडाला और श्याम नगर में कई मामले दर्ज

वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

महेश नगर थाना पुलिस ने बुधवार सुबह वाहनों के शीशे तोड़कर चोरी करने के मामले में तीन बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने इस मामले में विधि से संघर्षरत बालक को भी निरूद्व किया हैं। आरोपियों ने महेश नगर, श्याम नगर और सोडाला में गाड़ियों में तोड़फोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।
डीसीपी (दक्षिण) मृदुल कच्छावा ने बताया कि 25 मई को सुबह पुलिस कंट्रोल रुम से सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने नरेन्द्र नगर में घरों के बाहर खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए। तथा वाहनों से सामान चोरी कर लिया। सूचना पर महेश नगर थानाप्रभारी सज्जन सिंह कविया सहित जाप्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया। इस संबंध में आशीष शर्मा और अन्य पीड़ितों ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल डीसीपी भरतलाल मीणा, एसीपी भोपाल सिंह भाटी, थानाधिकारी, एएसआई रामजीलाल, कांस्टेबल सुरेश, भीम सिंह और देवराज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात को अंजाम देने के मामले में संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश देकर वारदात करने वाले दो युवकों नन्दपुरी निवासी रविन्द्र यादव और गोपी विहार स्वेज फार्म निवासी शुभम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में विधि से संघर्षरत बालक को निरूद्व किया हैं। घटना में शामिल अन्य लड़कों की पहचान कर ली गई है, जिनकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए लड़कों से चोरी के सामान के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो