scriptलोहे के गोदाम में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Two miscreants arrested for stealing in an iron godown | Patrika News

लोहे के गोदाम में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Apr 14, 2021 11:44:18 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

चोरी का पांच लाख रुपए कीमत का सामान बरामद

लोहे के गोदाम में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

लोहे के गोदाम में चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

हरमाड़ा थाना पुलिस ने राजावास स्थित लोहे के गोदाम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 10 अप्रेल को हरमाड़ा में परिवादी जिमिश शेठ ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि पाईप ट्रेडर्स के नाम से पाईप का गोदाम उसका राजावास में स्थित हैं। 8 अप्रेल को उसने गोदाम के सामान को संभाला तो आधा इंच का नीले पट्टे के 11 पाइप सहित काफी सामान गायब था। थाने में मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी चौमूं राजेन्द्र सिंह और थानाप्रभारी चेनाराम बेडा के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज चैक कर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश कर दो आरोपियों को पकड़ा तो उन्होंने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास सैनी (22) पुत्र राधेश्याम और मुकेश सैनी (28) पुत्र किशोरमल खोराश्यामदास हरमाड़ा का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कालूराम सैनी और बनवारी लाल के साथ मिलकर करना बताया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पूरा माल बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले में फरार बनवारीलाल सैनी और कालूराम सैनी की तलाश कर रही हैं।
तरीका वारदात-
पुलिस ने बताया कि विकास और मुकेश सैनी चोरी हुए गोदाम में ही लोडिंग का काम करते थे। जिन्होंने कालूराम सैनी और बनवारी लाल सैनी के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई और पूरे माल को छिपा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो