scriptTwo miscreants arrested for stealing vehicles for fun | मौज मस्ती के लिए वाहन चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार | Patrika News

मौज मस्ती के लिए वाहन चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी की दो बाइक बरामद

जयपुर

Published: December 18, 2021 08:13:35 pm

गलता गेट थाना पुलिस ने वाहन चुराने वाले दो शातिर बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि 18 नवंबर को परिवादी मोहम्मद शाहबाज ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसकी गाड़ी घर के बाहर मोहल्ला डाकोतान में खड़ी थी। इसी दौरान किसी बदमाश ने उसकी बाइक चुरा ली। इसी तरह २७ नवंबर को परिवादी मुरारीलाल ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 25 नवंबर को रात को दस बजे पर अक्षय बिल्डिंग मेटेरियल के कार्यालय के सामने खड़ी की थी और सुबह पांच बजे देखा तो कोई चोर चुरा ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एडिशनल डीसीपी सुमन चौधरी, एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा और थानाप्रभारी मुकेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने कार्रवाई करते हुए गोविन्दगढ़ अलवर हाल चावण्ड कॉलोनी खुदनपुरी रोड अलवर निवासी युसुफ खान उर्फ मनीष (21) और गोविन्दगढ़ अलवर हाल नई बस्ती विकास नगर दिल्ली रोड निवासी अनिल कुमार उर्फ मोटा (20) पु्त्र रामप्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से दो बाइक बरामद कर ली।
मौज मस्ती के लिए वाहन चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
मौज मस्ती के लिए वाहन चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
इसलिए करते थे वारदात

अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी दोनों दोस्त है तथा दोनों अलवर में ही रहते है, जो कि जयपुर में आकर वाहन चोरी करके अलवर लेकर लेकर चले जाते है। तथा अपने मंहगे शौक को पूरा करने के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। दोनों आरोपी शातिर वाहन चोर हैं। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी वारदात खुल सकती हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.