scriptTwo miscreants caught stealing tractor | ट्रैक्टर चुराने वाले दो बदमाश पकड़े | Patrika News

ट्रैक्टर चुराने वाले दो बदमाश पकड़े

चुराया गया ट्रैक्टर बरामद

जयपुर

Published: November 19, 2021 07:33:48 pm

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने वाहन चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो शातिर बदमाशों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से चुराया हुआ ट्रैक्टर बरामद किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि गिरप्तार आरोपी अशोक उर्फ जोनी बागड़ा खोराबीसल करधनी और बलवीर ईट मंडी दादी का फाटक मुरलीपुरा का रहने वाला हैं। तोमर ने बताया कि 19 नवंबर को राज विहार कॉलोनी मुरलीपुरा से एक ट्रैक्टर चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था। इस पर पुलिस टीम का गठन किया गया। स्पेशल टीम ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त की गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लड़के एक ट्रैक्टर को बेचने की फिराक में है। इस पर संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने ट्रैक्टर चोरी का होना बताया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर उनके कब्जे से चुराया हुआ ट्रैक्टर बरामद कर लिया।
इस तरह करते थे वारदात-
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अशोक उर्फ जोनी बागड़ा वाहन चोरी के प्रकरणों में जेल में बंद था। अभी वर्तमान में करीब एक महीने पहले ही जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद रुपयों की तंगी होने पर दुबारा वाहन चोरी करने की योजना बनाई। जिसमें अपने दोस्त बलवीर को भी शामिल किया। 18 नवंबर को शाम के सय मुरलीपुरा थाना क्षेत्र में कॉलोनियों में खड़े ट्रैक्टर की रैकी कर मुरलीपुरा में दादी के फाटक के नीचे ही सो गया। रात में करीब दो बजे के आस-पास उठकर कॉलोनी में पहले से रैकी किए ट्रैक्टर को चुराकर किसी सुनसान जगह पर खड़ा कर दिया। पकड़ा गया आरोपी अशोक के खिलाफ करधनी, मुरलीपुरा, झोटवाड़ा, में वाहन चोरी के करीब एक दर्जन प्रकरण दर्ज होकर न्यायालय में विचाराधीन हैं।

ट्रैक्टर चुराने वाले दो बदमाश पकड़े
ट्रैक्टर चुराने वाले दो बदमाश पकड़े

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.