scriptकुल्लू गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद | Two miscreants of Kullu Gurjar gang arrested, illegal weapons recovere | Patrika News

कुल्लू गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

locationजयपुरPublished: May 24, 2022 08:31:27 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

एक देशी पिस्टल, देशी कट्टा और तीन कारतूस बरामद

कुल्लू गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

कुल्लू गुर्जर गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने श्याम नगर में कार्रवाई करते हुए कुल्लू गुर्जर के दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से देशी पिस्टल, देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी जयपुर शहर में बड़ी वारदात करने की फिराक में थे। वह मकसद में सफल हो पाते इससे पहले पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।
एडिशनल डीसीपी करन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी एकता नगर ए 200 फीट बाइपास करणी विहार निवासी सनी उमरवाल उर्फ सनी धाबास और रामनगर सोडाला निवासी रोहित जाट पुत्र बाबूलाल जाट को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से देशी पिस्टल और देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सनी उमरवाल के खिलाफ करणी विहार मानसरोवर और बजाज नगर में आठ और रोहित जाट के खिलाफ थाना करणी विहार, विराट नगर जयपुर ग्रामीण में दो आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। दोनों आरोपी करणी विहार के एक प्रकरण में वांछित चल रहे थे।
जेल में रहने के दौरान हुई थी जानकारी
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सनी उमरवाल और रोहित जाट की जेल में रहने के दौरान कल्लू गुर्जर से जानकारी हुई थी। उसके बाद वह संजय चौधरी के कहने पर कल्लू गुर्जर गैंग में शामिल होना बताया। गिरफ्तार आरोपियों में कल्लू गुर्जर के कहने पर जीतू टाइगर के गोली मारी थी। दोनों आरोपी संगठित होकर काम करते है। गैंग को कल्लू गुर्जर और संजय चौधरी संचालित करते है। कुल्लू गुर्जर के कहने पर ही गोल्डी चौधरी मर्डर के मुख्य गवाहर पर फायरिंग रने का मौका तलाश करना बताया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो