scriptबच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाली गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

बच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाली गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) एवं रेलवे प्रोटक्शन फोर्स (आरपीएफ) की ओर से गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए बच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाली गैंग का पर्दाफाश कर एक नाबालिग बच्चे की दस्तयाब सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

जयपुरJun 28, 2024 / 05:07 pm

Lalit Tiwari

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) एवं रेलवे प्रोटक्शन फोर्स (आरपीएफ) की ओर से गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए बच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाली गैंग का पर्दाफाश कर एक नाबालिग बच्चे की दस्तयाब सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के 20 मोबाइल बरामद किए है।
पुलिस अधीक्षक जीआरपी अजमेर राममूर्ति जोशी ने बताया कि एडीजी अनिल पालीवाल के निर्देशानुसार जयपुर रेलवे स्टेशन को अपराधियों मुक्त करने का अभियान चलाया जा रहा है। थानाप्रभारी वीरेन्द्र कुरील और प्रदीप कुमार आईपीएप (आरपीएफ) के नेतृत्व में संयुक्त टीम गठित की गई। अभियान के दौरान रेलवे स्टेशन पर चोरी करने वाली गैंग जो नाबालिग बच्चों द्वारा खड़ी ट्रेनों में चढ़ने और उतरते समय यात्रियों की भीड़ का फायदा उठाकर चोरी करने बच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाले गैंग के नाबालिग बच्चे की दस्तयाबी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दौसा निवासी अमन, सोडाला निवासी श्रवण और एक बालअपचारी को दस्तयाब किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी के 20 मोबाइल बरामद किए। अभियान में चार अन्य मोबाइल चोर, धारदार हथियार सहित घूमने तीन आरोपी और आर्म्स एक्ट में एवं अपराध करने की फिराक में घूमते 12 संदिग्धों को 151 शांति भंग में गिरफ्तार किया गया। एवं दो दर्जन से अधिक नशेडियो एवं अंवाछितों को हिदायत कर रेलवे स्टेशन के बाहर खदेड़ा गया।
महिलाओं को भी करते है शामिल
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कभी कभी गैंग में महिलाओं को भी शामिल कर लेते है।

Hindi News/ Jaipur / बच्चों से मोबाइल चोरी करवाने वाली गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो