scriptपिस्टल लेकर घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

पिस्टल लेकर घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को वैशाली नगर और हरमाड़ा जयपुर में कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो पिस्टल बरामद की है।

जयपुरJun 29, 2024 / 07:18 pm

Lalit Tiwari

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को वैशाली नगर और हरमाड़ा जयपुर में कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने वारदात के समय काम में लिए गए दो चौपहिया वाहन भी बरामद किए है।
पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी उदयन पाण्डे प्रयागराज उत्तर प्रदेश और देवाशिष भगत गायत्री नगर हरमाड़ा का रहने वाला हैं। पुलिस ने पहली कार्रवाई वैशाली नगर में करते हुए उदयन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पिस्टल बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिस्टल प्रयागराज उ.प्र से खरीदकर लाया था। आपसी रंजिश और लोगों में दहशत पैदा करने के लिए उसने हथियार खरीदा था।
पुलिस ने दूसरी कार्रवाई हरमाड़ा में करते हुए देवाशिष को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से पिस्टल बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में आरोपी देवाशिष ने बताया कि 20 जून को दीपक सिंह शेखावत के साथ ट्रांसपोर्ट नगर में मारपीट करते समय पिस्टल उसके पास थी। पिस्टल वह छिपाकर रखता था। दीपक सिंह शेखावत की फतह के साथ दुश्मनी थी। फतह उसे साथ लेकर ट्रांसपोर्ट नगर में वारदात करने आया था। जहां पर दीपक सिंह के साथ पाईप से मारपीट एवं पिस्टल से डरा धमकाकर भाग गए थे।

Hindi News/ Jaipur / पिस्टल लेकर घूम रहे दो बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो