दुकानदार पर फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाश गिरफ्तार

दो बदमाश गिरफ्तार

By: Lalit Tiwari

Published: 23 Aug 2020, 10:22 PM IST

चित्रकूट थाना पुलिस ने गांधी पथ पर दुकानदार पर फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से देशी पिस्टल बरामद की हैं। आरोपी जिशान कुरैशी उर्फ चौधरी पुलिस थाना करणी विहार जयपुर पश्चिम का हिस्ट्रीशीटर हैं। तथा आरोपी मंजूर उर्फ बाला के खिलाफ पुलिस थाना श्याम नगर और पुलिस थाना वैशाली नगर में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 3 जून को परिवादी मोहम्मद रेहान ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि मेरे जानकार वाजिद त्यागी जिनकी गांधी पथ पर नेहा मोटर्स के नाम पर बाइक ठीक करने की दुकान है। 3 जून को दो बजे मंजूर उर्फ बाला, जिशान कुरैशी उर्फ चौधरी, अनश कुरैशी और सोने ने दूकान के अंदर घुसकर वाजिद त्यागी को जान से मारने की नीयत से उस पर लोहे के पाइप और सरियों से हमला कर हाथ पैर तोड़ दिए और उस पर पिस्टल से फायर किए। हमले में वाजिद त्यागी बाल बाल बच गया। इस पर बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई।
टीम ने 5 जून को आरोपी अनश कुरैशी और मनोहर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। 23 अगस्त को कांस्टेबल दशरथ सिंह को सूचना मिली थी कि आरोपी मंजूर उर्फ बाला, जिशान कुरैशी उर्फ चौधरी मानसरोवर इलाके में घूम रहे है। इस पर पुलिस ने मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के पास बनी झुग्गियों में खड़े मंजूर उर्फ बाला और जिशान कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मंजूर उर्फ बाला हाथ में देशी पिस्टल लहराते हुए तथा फायर करने की धमकी देते हुए भागा। इस पर पुलिस ने डेढ़ किलोमीटर का पीछा कर मंजूर उर्फ बाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात के समय काम में ली गई देशी पिस्टल बरामद कर ली।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned