scriptदो मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार, 19 मोबाइल फोन बरामद | Two mobile snatchers arrested, 19 mobile phones recovered | Patrika News
जयपुर

दो मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार, 19 मोबाइल फोन बरामद

ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुरApr 23, 2021 / 09:19 pm

Lalit Tiwari

दो मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार, 19 मोबाइल फोन बरामद

दो मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार, 19 मोबाइल फोन बरामद

ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने दो मोबाइल स्नेचरों को पकड़कर उनके कब्जे से चोरी के 19 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने इसके साथ ही उनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाईकिलों को भी जब्त किया हैं।
डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि जयपुर शहर में बढ़ती मोबाइल चोरी की वारदातों को देखते हुए एडिशनल डीसीपी अशोक चौहान और थानाप्रभारी गयासुद्दीन के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल स्नेचरों को नाहर सिंह बाबा बस्ती कट, घाट की गुणी आगरा रोड जयपुर से चौकड़ी तोपखाना हुजुरी रामगंज हाल नूर नगर खोह नागोरियान निवासी सैफ अली उर्फ मोटा (25) पुत्र अफजल खां और शाहजाहनपुर उत्तर प्रदेश हाल बांस बदनपुरा गलता गेट निवासी इमरान उर्फ सलमान (20) पुत्र अयूब खां को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के 19 मोबाइल और दो चोरी की बाइकों को बरामद किया हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह चोरी की बाइक से वारदात करते थे। उन्होंने थाना माणकचौक और ब्रह्मपुरी क्षेत्र में चोरी करना बताया।
तरीका वारदात-
पुलिस ने बताया कि आरोपी स्मैक का नशा करने के आदि है, इसलिए चोरी की बाइक पर सवार होकर राहगीरों,पैदल चलने वालों और वाहन पर अकेले चलने वालों, सुनसान जगहों पर लोगों को धक्का देकर मोबाइल फोन, छीनने की वारदातों को अंजाम देते हैं।
पीड़ित का ले गए थे मोबाइल-
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में मंगल विहार जामडोली निवासी अनिल कुमार सोनी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि 20 अप्रेल को बदमाश उसे धक्का देकर उसका मोबाइल छीन ले गए।

Home / Jaipur / दो मोबाइल स्नेचर गिरफ्तार, 19 मोबाइल फोन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो