scriptफैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार | Two Naqshbans who had stolen from the factory arrested | Patrika News
जयपुर

फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

चोरी का माल बरामद

जयपुरMay 15, 2021 / 06:43 pm

Lalit Tiwari

फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 10 मई को सावित्री पथ मंगल मार्ग बापू नगर गांधी नगर निवासी परिवादी नीरज बाहेती ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उसकी लक्ष्मी नारायणपुरी इण्डस्ट्रीयल एरिया झोटवाड़ा में बाहेती सेल्स कॉरपोरेशन के नाम से फैक्ट्री हैं। 7-8 मई के मध्य रात को अज्ञात चोर उसकी फैक्ट्री के अंदर से कम्प्यूटर का पूरा सामान और ड्रीम मशीन सहित अन्य सामान चुरा ले गए। मामला दर्ज होने के बाद थानाधिकारी विक्रम सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम ने कार्रवाई करते हुए फैक्ट्री के अंदर और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों के पूछताछ कर तलाश की। पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद दीप नगर दादी का फाटक झोटवाड़ा निवासी रोहित सिंह पुत्र माल सिंह और मोनू सिंह पुत्र गोपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद किया हैं।

Home / Jaipur / फैक्ट्री से चोरी करने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो