script

अधिवक्ता पर हमला करने वाले दो जने गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2018 10:48:57 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

कालवाड़ थाना पुलिस ने अधिवक्ता पर जानलेवा हमला कर घायल करने वाले दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदात के समय काम में लिया गया वाहन भी बरामद कर लिया।

 Two people arrested for attacking advocate

Two people arrested for attacking advocate

अधिवक्ता पर हमला करने वाले दो जने गिरफ्तार

जयपुर

कालवाड़ थाना पुलिस ने अधिवक्ता पर जानलेवा हमला कर घायल करने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से वारदात के समय काम में लिया गया वाहन भी बरामद कर लिया।
डीसीपी (पश्चिम) अशोक गुप्ता ने बताया कि हाथोज में करणी स्पाईस होटल पर २२ जुलाई को बालाजी विहार निवारू रोड कालवाड़ निवासी अधिवक्ता धर्मेन्द्र सिंह पर दो जनों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद बदमाशों को पकडऩे के लिए टीम गठित की थी। टीम ने इस मामले में कनकपुरा करधनी निवासी दीपू मीणा उर्फ रोहित, लॉयन्स एन्कलेव खिरणी फाटक निवासी चिन्टू उर्फ तुषार शर्मा (२०) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अधिवक्ता धर्मेन्द्र पर हमला करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से स्कोर्पियों गाड़ी बरामद कर ली।
दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन ने दिया था ज्ञापन-
इससे पहले दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन द्वारा पुलिस आयुक्त (पच्छिम) को ज्ञापन

अधिवक्ता धर्मेंद्र सिंह निर्वाण पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में ज्ञापन दिया गया था। जिसमें हमला करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने की मांगी की थी। दी डिस्ट्रिक्ट एडवोकेट्स बार एसोसिएशन, जयपुर द्वारा अध्यक्ष डॉ सुनील शर्मा के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया था, जिसमें जानलेवा हमले के जिम्मेदार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई थी। डीसीपी अशोक गुप्ता ने बार एसोसिएशन के सदस्यों को आश्वासन दिया था कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि धर्मेन्द्र सिंह पर दीपू मीणा उर्फ रोहित और चिन्टू उर्फ तुषार शर्मा ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां उनका आईसीयू में उपचार चल रहा है। पुलिस अब आरोपियों से हमला करने की वजह का पता लगा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो