scriptफायरिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश सहित दो जने गिरफ्तार | Two people arrested, including a running miscreant in the firing case | Patrika News

फायरिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश सहित दो जने गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 18, 2020 11:29:58 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बदमाश अशोक मीणा उर्फ कटप्पा से 1 पिस्टल और दूसरे आरोपी से देशी कट्टा बरामद

फायरिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश सहित दो जने गिरफ्तार

फायरिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश सहित दो जने गिरफ्तार

जयपुर पूर्व की जिला स्पेशल टीम और प्रताप नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शातिर बदमाश सहित दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने दोनों के कब्जे से पिस्टल, देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं। पकड़ा गया एक बदमाश मालपुरा गेट, सांगानेर सदर के पांच फायरिंग मामलों में एक साल से फरार चल रहा था।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव की ओर से चलाए जा रहे अभियान एक्शन अगेनस्ट गन के तहत जयपुर पूर्व पुलिस अवैध हथियारों की कार्रवाई के लिए अभियान चलाया गया। पुलिस ने घोडा सर्किल, महिमा पनाश के पास बदमाश बस्सी निवासी कृष्ण कुमार मीणा (25) पुत्र छोटूराम और मोती विहार, प्रताप नगर जयपुर से मारुति नगर सांगानेर निवासी अशोक मीणा उर्फ कटप्पा (25) पुत्र रामलाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अशोक के कब्जे से 1 पिस्टल, कारतूस, चाकू और कृष्ण कुमार के कब्जे से देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए हैं। इस पूरे मामले में जिला स्पेशल टीम जयपुर पूर्व के हैड कांस्टेबल धर्म सिंह और कांस्टेबल लोकेन्द्र सिंह की विशेष भूमिका रही। पुलिस अब दोनों बदमाशों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह हथियार कहां से लाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो