scriptटैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे | Two people died on bike in accident in kotputli | Patrika News

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2021 07:57:20 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर कस्बे में पुतली के समीप कट पर सोमवार दोपहर दो बाइकों के टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो बुजुर्गों की मौत हो गई तथा दूसरी बाइक पर सवार तीन जने घायल हो गए।

Two people died on bike in accident in kotputli

जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर कस्बे में पुतली के समीप कट पर सोमवार दोपहर दो बाइकों के टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो बुजुर्गों की मौत हो गई तथा दूसरी बाइक पर सवार तीन जने घायल हो गए।

कोटपूतली। जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर कस्बे में पुतली के समीप कट पर सोमवार दोपहर दो बाइकों के टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो बुजुर्गों की मौत हो गई तथा दूसरी बाइक पर सवार तीन जने घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जयपुर रैफर कर दिया। हादसे के बाद राजमार्ग पर देर तक यातायात बाधित रहा।
पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार हजारीलाल (70) पुत्र औमकार गुर्जर निवासी खुर्दी थाना कोटपूतली व बोदूराम (72) पुत्र लादूराम गुर्जर ढाणी स्योग्राम वाली ग्राम खुर्दी शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से अपने गांव लौट रहे थे और कट से सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रहे एक दूध के टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। इसी बीच सड़क पार करने के दौरान दूसरी बाइक की भी इसी टैंकर से टक्कर हो गई। इससे दूसरी बाइक पर सवार सरिता स्वामी(20) सुभाष योगी (19) अमित बलाई(18) निवासी भालोजी घायल हो गए।
टैंकर चालक फरार
चालक टैंकर को लेकर भाग गया। पुलिस ने पीछा किया तो टैंकर चालक इसे कंवरपुरा के समीप छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इससे जयपुर दिल्ली राजमार्ग पर रास्ता जाम हो गया और वाहनों की पुतली तक कतार लग गई। सूचना पर एएसआई शक्तिसिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त बाइक व लोगों को बीच सड़क से हटवा कर यातायात को सुचारू करवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो