scriptसड़क हादसे में दो लोगों ने गवांई जान | two people expired in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में दो लोगों ने गवांई जान

locationजयपुरPublished: Mar 15, 2019 08:36:10 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

ट्रेक्टर-ट्रॉली की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

accident

सड़क हादसे में दो लोगों ने गवांई जान

जयपुर. खोनगारोरियान थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम ट्रेक्टर-ट्रॉली ने 70 वर्षीय बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रेक्टर-ट्रॉली को छोड़ फरार हो गया। सूचना पर पहुंची खोनागोरियान थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक भावगढ़ बन्ध्यावाला लूणियावास निवासी जगदीश प्रसाद था।

पुलिस ने बताया कि जगदीश गुरुवार शाम करीब साढ़े तीन बजे घर से पैदल ही गोनेर रोड की ओर जा रहा था, इसी दौरान भावगढ़ बन्ध्या मोड़ के पास पीछे से आए ट्रेक्टर ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस टे्रक्टर-ट्रॉली जब्त कर वाहन नं. के आधार पर चालक की तलाश कर रही है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
जवाहर नगर इलाके में गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच कर रही दुर्घटना थाना पूर्व पुलिस ने बताया कि मृतक भरत सिंह (19) नायकों का टीबा कच्ची बस्ती जवाहर नगर का रहने वाला था। वह रात करीब साढ़े 11 बजे मोटरसाइकिल से राजापार्क जा रहा था। इसी दौरान समय अज्ञात वाहन उसको टक्कर मारकर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबूलेंस ने उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार रात को उसकी मौत हो गई। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो