scriptएटीएम उखाड़ने की कोशिश करते नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ा | Two people including a minor were caught while trying to uproot ATM | Patrika News
जयपुर

एटीएम उखाड़ने की कोशिश करते नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ा

मौज शौक व कर्जा चुकाने के लिए उखाड़ रहे थे एटीएम

जयपुरOct 24, 2020 / 09:33 pm

Lalit Tiwari

एटीएम उखाड़ने की कोशिश करते नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ा

एटीएम उखाड़ने की कोशिश करते नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ा

खोह नागोरियान थाना पुलिस ने एटीएम उखाड़ने की कोशिश करते नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके पास से लोहे का सरिया और रस्से को जब्त किया हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मौज शौक और कर्जा चुकाने के लिए वह एटीएम उखाड़ने का प्रयास कर रहे थे।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कुलदीप सिंह (19) पुत्र महेन्द्र सिंह माली की कोठी आगरा रोड कानोता का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान इलाके में वारदातों को रोकने के लिए एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी, एसीपी महेन्द्र शर्मा और थानाप्रभारी भवानी सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की थी। टीम 24 अक्टूबर को प्रेम नगर पुलिया आगरा रोड पर गश्त कर रही थई। तभी हिताची बैंक एटीएम में 4 संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो जनों को पकड़ लिया। जबकि दो जने भागने में सफल हो गए। पुलिस ने नाबालिग को निरुद्ध किया हैं।
यू ट्यूब से सीखा एटीएम उखाड़ने की कला-
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एटीएम उखाड़ने की कला उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो देखकर सीखी थी। एटीएम उखाड़कर कैश निकालने की कोशिश करने की बात स्वीकार की। एटीएम पर जाने से पहले आनंद बिहार से मोटरसाईकिल के पास से एक लोह का सरिया और रस्से मिले। पुलिस पूछताछ में दो साथी दीपेन्द्र सिंह और महेन्द्र कुमार के बारे में बताया। पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं। गौरतलब है कि 14 मार्च को भी खोह नागोरियान थाना पुलिस ने गोनेर रोड पर एटीएम तोड़कर कैश निकालने की कोशिश करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो