scriptजयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल | Two policemen killed in road accident in Rajasthan | Patrika News

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

locationजयपुरPublished: Dec 18, 2019 05:15:23 pm

Submitted by:

santosh

जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर बुधवार को हुए सड़क हादसे में पुलिस उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

Accident

हिट एंड रन पर कंट्रोल नहीं

जयपुर। जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर बुधवार को हुए सड़क हादसे में पुलिस उपनिरीक्षक और एक कांस्टेबल की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसा चंदवाजी पुलिस थाना क्षेत्र में उस समय हुआ जब एक कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

 

हादसे के बाद कार पलटी खा गई और कार में सवार जयपुर के चित्रकूट पुलिस स्टेशन में तैनात उपनिरीक्षक सुमन और जयपुर पुलिस लाइंस में तैनात एक कांस्टेबल महेंद्र की मौत हो गई, जबकि कार में सवार एक महिला और उसके पिता घायल हो गए। उन्होंने बताया कि कार में सवार पुलिस कर्मी और अन्य लोग किसी मामले में जांच के सिलसिले में एक निजी वाहन से जयपुर से दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा गया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए।

 

इधर बीकानेर-जयपुर मार्ग पर देर रात दो युवक सड़क पार कर रहे थे इसी दौरान किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। हादसे के दौरान उसका एक साथी भी था जो कि थोड़ा पीछे रहने से बच गया। मामला गोविंदगढ़ थाना इलाके का है। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। हिट एण्ड रन मामले में पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार रात करीब दस बजे पश्चिम बंगाल निवासी फुलेद अपने एक साथी मजदूर के साथ सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई। कांस्टेबल उपेंद्र ने बताया कि फुलेद अपने एक साथी के साथ गोविंदपुरा में फैक्ट्री में काम करता है। रात को दोनों ने एनएच 52 बैठकर शराब पी ली। शराब पीने के बाद दोनों सड़क पार रहे थे। इसी दौरान आगे चल रहे फुलेद को किसी वाहन ने कुचल दिया। खास बात यह है कि दोनों ने इतनी शराब पी रखी थी कि हादसे में बाल-बाल बचे साथी को हादसे वाले वाहन तक का पता नहीं । सुबह शराब का नशा उतरा तो साथी ने मृतक का नाम बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो