scriptचौमू के संदीप बुगाला हत्याकांड में फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार | Two prize crooks who were absconding in the Sandeep Bugala murder case | Patrika News

चौमू के संदीप बुगाला हत्याकांड में फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2021 10:36:25 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

जयपुर और सीकर में काट रहे थे फरारी

चौमू के संदीप बुगाला हत्याकांड में फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

चौमू के संदीप बुगाला हत्याकांड में फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

चौमू थाना के संदीप बुगाला हत्याकांड के बाद फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों पर दो हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था।
एडिशनल कमिश्नर (प्रथम) अजयपाल लांबा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शोयब तंवर पुत्र गुलाब नबी मोहल्ला मोचीवाडा तहसील कोतवाली सीकर और अनीश कुरैशी पुत्र मोहम्मद अमीन व्यापारियों का मोहल्ला, बकरा मंडी कोतवाली सीकर का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि वांछित इनामी अभियुक्त शोयब तंवर और अनीश कुरैशी का जयपुर और सीकर के आस-पास के इलाकों में होना पाया गया। टीम ने शोएब तंवर और अनीश कुरैशी को सीकर से दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने बताया कि शोएब, अनीश और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर 23 जून को चौमू बाईपास पर हाडौता के पास तंवर रेस्टोरेंट पर संदीप बुगाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसके बाद से आरोपी शोएब और अनीश जयपुर और सीकर के आस-पास के इलाकों में फरारी काट रहे थे। वांछित आरोपियों के खिलाफ चौमूं थाने में हत्या और आर्म्स एक्ट में वर्ष 2019 से फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी और सूचना देने पर वर्ष 2020 में डीसीपी पश्चिम ने एक एक हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो