scriptदो बहनों से जयपुर में बलात्कार मामले में पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार | Patrika News
जयपुर

दो बहनों से जयपुर में बलात्कार मामले में पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

आमेर थाना इलाके में दौसा की दो सगी बहनों को सरकारी नौकरी का झांसा देकर जयपुर में बलात्कार करने के मामले सामने आया है।

जयपुरJun 20, 2024 / 09:23 pm

Lalit Tiwari

आमेर थाना इलाके में दौसा की दो सगी बहनों को सरकारी नौकरी का झांसा देकर जयपुर में बलात्कार करने के मामले सामने आया है। दोनों का आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद एफआर लगा दी। अब इस मामले को दुबारा खोला जाए ताकि उन्हें न्याय मिल सके। वर्ष 2023 में आमेर थाने में पीड़िताओं के पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी। मामले की जांच करने वाले एसीपी आदित्य पूनिया का कहना है कि मामला झूठा पाया गया था, इसलिए एफआर लगाई थी।
प्रतियोगी परीक्षा की कर रही थी तैयारी

दौसा निवासी पीड़िता को हेमेंद्र ने सरकारी नौकरी में लगवाने का झांसा दिया। फोन नम्बर की कहकर व्हाट्सएप कॉल कर बात करने लगा। आरोपी ने एक दिन मौका देखकर नौकरी का सपना दिखाकर उसे झांसे में लेकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोप है कि हेमेंद्र ने उसकी बहन को भी नौकरी पर लगवाने का झांसा देकर जयपुर बुला लिया। यहां दोस्त अंतराम से मिलवाया। आरोप है कि दोनों ने फ्लैट में ले जाकर उनके साथ बलात्कार किया।
पीड़िता ने गुरुवार दोपहर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से न्याय की गुहार लगाते हुए ज्ञापन दिया। पीड़िता बोली- पुलिस में दर्ज करवाई एफआईआर में उनको न्याय नहीं मिला। उनके मामले में एफआर लगा दी गई। अब वापस से उनके मामले को खोला जाए ताकि उन्हें न्याय मिल सके।

Hindi News/ Jaipur / दो बहनों से जयपुर में बलात्कार मामले में पुलिस कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो