गांजा सप्लाई करने आए दो तस्कर गिरफ्तार

3 किलो 200 ग्राम अवैध गांजा और परिवहन में प्रयुक्त एक लग्जरी कार बरामद

By: Lalit Tiwari

Published: 20 Nov 2020, 09:40 PM IST

जिला स्पेशल टीम जयपुर पूर्व और रामनगरिया थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन किलो 200 ग्राम अवैध गांजा और परिवहन में प्रयुक्त एक लग्जरी कार भी बरामद की हैं।
डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव की ओर से चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए आदतन अपराधी मानपुर दौसा हाल प्रताप नगर निवासी बलराम मीना और उसके साथी मानपुर दौसा हाल थड़ी मार्केट निवासी उत्तम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 3 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया हैं।

गांजा रखने का आदतन अपराधी है आरोपी-
आरोपी बलराम मीना अवैध रुप से गांजा रखने का आदतन अपराधी है। उसके द्वारा अपने साथी को इस काम में मोटा मोनाफा कमाने का लालच देकर उसकी गाडी से राजेश गुर्जर नाम के व्यक्ति से नादौती करौली से अवैध रुप से गांजा परिवहन कर लाया जा रहा था। जिसकी सूचना स्पेशल टीम जयपुर पूर्व के सदस्य कांस्टेबल बबलूराम, लोकेन्द्र सिंह को मिली तो उन्होंने बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया। पीछा कर रही टीम ने पुलिस थाना रामनगरिया जयपुर पूर्व के जाब्ते को सूचना देकर रोका और अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त करते हुए आरोपी बलराम मीना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी गांजे को यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले विदेशी छात्रों और जगतपुरा जयपुर के आस-पास के युवा वर्ग को बेचने के लिए लाता था। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर रही हैं। आरोपी बलराम मीना के खिलाफ प्रताप नगर पर एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत पूर्व में दो मामले पंजीबद्ध हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned