scriptदो महिला तस्कर गिरफ्तार, दो किलो चरस बरामद | Two women smugglers arrested, two kilos of charas recovered | Patrika News

दो महिला तस्कर गिरफ्तार, दो किलो चरस बरामद

locationजयपुरPublished: Apr 21, 2021 10:01:50 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

संजय सर्किल थाना पुलिस की कार्रवाई

दो महिला तस्कर गिरफ्तार, दो किलो चरस बरामद

दो महिला तस्कर गिरफ्तार, दो किलो चरस बरामद

संजय सर्किल थाना पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय अवैध मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का खुलासा करते हुए दो महिला तस्करों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 किलोग्राम चरस जब्त की हैं।

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय अवैध मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का पर्दाफाश कर आरोपी महिला तस्कर सुनीता (48) निवासी रूपुम नेपाल हाल सिविल लाइन उत्तरी दिल्ली और खीमू मगर (40) निवासी बुटोल नेपाल हाल सिविल लाइन उत्तरी दिल्ली को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रात्रि कालीन सर्किल गश्त के दौरान दोनों तस्कर महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 किलोग्राम चरस बरामद की हैं।
तस्करी के लिए बस से करते थे यात्रा-
एडिशनल डीसीपी (उत्तर) धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि गिरोह के सदस्य अवैध मादक पदार्थ नेपाल से अन्य राज्यों के रास्ते से होते हुए परिवहन कर दिल्ली लाते है। जिसके बाद लोक परिवहन की और प्राइवेट लग्जरी बसों के जरिए अवैध मादक पदार्थ की सप्लाई की जाती है और मोटा मुनाफा कमाया जाता हैं। जयपुर में सिंधी कैंप बस स्टैंड के आसपास गिरोह ग्राहकों को अवैध मादक पदार्थ बेचकर वापिस दिल्ली चला जाता है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह लोक परिवहन और प्राइवेट बसों में अवैध मादक पदार्थ के परिवहन को इसलिए चुनती हैताकि चौकिंग के दौरान वह पकड़ में ना आ पाए। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह चरस कहां से लाती थी और इसके पीछे कौन लोग है जो उनका साथ देते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो