scriptJaipur Airport पर फिर उतरे UAE Air Force के विमान,मचा हडकंप | UAE Air Force Aircraft Again Landed On Jaipur Airport Created Ruckus | Patrika News

Jaipur Airport पर फिर उतरे UAE Air Force के विमान,मचा हडकंप

locationजयपुरPublished: Jun 02, 2023 10:00:54 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

United Arab Emiretus Air Force Landed IN Jaipur : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर एक बार फिर शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई वायु सेना के नौ विमानों की अचानक लैंडिग हुई। इसमें 24 से अधिक वायुसेना अधिकारी सवार थे।

UAE Air Force Aircraft Again Landed On Jaipur Airport Created Ruckus

,,


United Arab Emiretus Air Force Landed IN Jaipur : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर एक बार फिर शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई वायु सेना के नौ विमानों की अचानक लैंडिग हुई। इसमें 24 से अधिक वायुसेना अधिकारी सवार थे। यह भी यूएई वायु सेना के कार्गो विमान बताए जा रहे हैं। जानकारी आ रही है कि यह विमान किसी एयर शो में भाग लेने गए थे। उसके बाद वहां से लौट रहे विमानों ने जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर लैडिंग की।

इससे पहले 15 मई को भी इसी तरह से जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर यूएई वायु सेना के 8 विमानों की अचानक लैंडिंग हुई थी। उस समय इन्हें अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर इन्हें पार्किंग के लिए जगह नहीं मिली। इसके बाद आनन फानन में इन्हें जयपुर हवाईअडडे के लिए मोड़ दिया गया। इसके बाद यह दूसरे दिन 16 मई की सुबह 6:30 बजे यह विमान अहमदाबाद लौट गए।

यह भी पढ़ें

जयपुर में उतरे यूएई एयरफोर्स के विमान मचा हडकंप

राजे को करना पड़ा इंतजार
राजधानी में गुरुवार को सुबह खराब मौसम के कारण एक फ्लाइट इंदौर डायवर्ट की गई। इस वजह से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भी चार घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा। एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार सुबह 7.15 बजे दिल्ली से जयपुर के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट ने उड़ान भरी, लेकिन यहां मौसम खराब होने की वजह से वह उतर नहीं सकी। इस स्थिति में उसे इंदौर डायवर्ट किया गया। करीब चार घंटे बाद यह फ्लाइट जयपुर पहुंची। यह फ्लाइट जयपुर से मुंबई के लिए दोपहर 12.10 बजे रवाना हो सकी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो