scriptजयपुर में उतरे यूएई एयरफोर्स के विमान मचा हडकंप | UAE Air Force Aircraft Landed In Jaipur Created Ruckus | Patrika News
जयपुर

जयपुर में उतरे यूएई एयरफोर्स के विमान मचा हडकंप

United Arab Emiretus Air Force Landed IN Jaipur : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर रात करीब 8 बजे यूएई वायु सेना के नौ विमानों की अचानक जयपुर में लैंडिग से हडकंप मच गया।

जयपुरMay 16, 2023 / 05:40 pm

Anand Mani Tripathi

Jaipur International Airport

Jaipur International Airport

United Arab Emiretus Air Force Landed IN Jaipur : जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर रात करीब 8 बजे यूएई वायु सेना के नौ विमानों की अचानक जयपुर में लैंडिग से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे पर इन्हें पार्किंग के लिए जगह नहीं मिली। इसके बाद आनन फानन में इन्हें जयपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअडडे के लिए डायवर्ट कर दिया गया। हवाईअडडा प्रबंधन के अनुसार संयुक्त अरब अमीरात एयरफोर्स के लाइट श्रेणी के 8 एयरक्राफ्ट और हरक्यूलस श्रेणी का एक एयरक्राफ्ट शामिल था। मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे विमान अहमदाबाद लौट जाएंगे।


नागपुर, पटना और रांची के लिए अगले माह में शुरु होगी फ्लाइट
जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए स्टार एयर एयरलाइन कंपनी की बेलगाम के लिए सीधी फ्लाइट सोमवार से शुरु हो गई है। पहले दिन फ्लाइट का जयपुर पहुंचते ही वाटर कैनन सैल्यूट देकर स्वागत किया गया।जयपुर से स्टार एयर एयरलाइन की यह पहली फ्लाइट है। यह फ्लाइट दोपहर 12.55 बजे रवाना होकर दोपहर 3.10 बजे जयपुर पहुंची। फ्लाइट में 50 यात्री जयपुर आए।

वापसी में यह फ्लाइट जयपुर से दोपहर 3.40 बजे रवाना होकर शाम 5.55 बजे बेलगाम पहुंची। यह फ्लाइट सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित होगी। अगले माह के अंत मेें जयपुर से नागपुर, पटना और रांची के लिए भी सीधी नई फ्लाइट शुरु हो जाएगी। सितम्बर माह में एयर एशिया कुआलालंपुर के लिए भी नई फ्लाइट शुरू होगी।

Home / Jaipur / जयपुर में उतरे यूएई एयरफोर्स के विमान मचा हडकंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो