script

Udaipur Bride Kidnapping – उदयपुर से किडनेप दुल्हन जयपुर में मिली, प्रेमी समेत पांच को गिरफ्त में लिया

locationजयपुरPublished: May 08, 2019 07:31:26 am

Udaipur Bride Kidnapping Case – उदयपुर से अपहृत दुल्हन को दस्तयाब करने में आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई। दुल्हन को जयपुर के सिंधी कैम्प इलाके से पुलिस ने दस्तयाब किया है।

Udaipur Bride Kidnapping
जयपुर। Udaipur Bride Kidnapping Case – उदयपुर से अपहृत दुल्हन को दस्तयाब करने में आखिरकार पुलिस को सफलता मिल गई। दुल्हन को जयपुर के सिंधी कैम्प इलाके से पुलिस ने दस्तयाब किया है। उसके साथ उसके प्रेमी और अन्य पांच सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है।
दुल्हन, उसके प्रेमी और अन्य साथियों को देर रात पुलिस जयपुर से पकड़ कर उदयपुर के लिए रवाना हुई। गौरतलब है कि आरोपियों ने दुल्हन का उसके पति की मौजूदगी में अपहरण किया था और फरार हो गए थे। इससे पहले मंगलवार को राजस्थान पुलिस डीजीपी कपिल गर्ग ने इस मामले का पटाक्षेप करने और आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया था।
पुलिस ने बताया था कि इस मामले में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं और जल्द ही दुल्हन को दस्तयाब कर लिया जाएगा। इससे पहले सीकर में भी ठीक इसी तरह की घटना हो चुकी है जिसमें दुल्हन को बदमाश उठाकर ले गए थे। तब भी पुलिस ने पांच दिन बाद दुल्हन को दस्तयाब कर लिया था।
ये था मामला
मालूम हो कि उदयपुर में 7 मई को अलसुबह विदाई के बाद ससुराल लौट रही एक दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में अज्ञात लोग जबरन उठा कर ले गए। दरअसल देर रात तीतरडी इलाके में एक शादी समारोह का आयोजन हुआ जिसमें फेरे के बाद दुल्हन की विदाई की गई। दुल्हन जब दूल्हे के साथ चिंतामण जी कि घाटी स्थित अपने ससुराल जा रही थी इसी दौरान सवीना रेलवे फाटक के समीप अन्य कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने नव दंपत्ति की कार को रोक लिया। बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ की तो वहीं दूल्हे के साथ भी जमकर मारपीट की गई। बदमाश दुल्हन को अपनी कार में डालकर साथ लेकर फरार हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो