उदयपुर-जयपुर-उदयपुर परीक्षा स्पेशल रेल सेवा बंद

4 सितम्बर से शुरू की गई उदयपुर -जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल गाड़ी बुधवार से नहीं चलेगी। रेलवे बोर्ड ने इसे विस्तार नहीं दिया है।

By: Gaurav Mayank

Updated: 15 Sep 2020, 08:50 PM IST

जयपुर। रेल प्रशासन की ओर से गत 4 सितम्बर से शुरू की गई उदयपुर -जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल गाड़ी (Exam Special Train) बुधवार से नहीं चलेगी। रेलवे बोर्ड ने इसे विस्तार नहीं दिया है। अजमेर रेल मंडल के वरिष्ठ जन संपर्क निरीक्षक अशोक चौहान के अनुसार उदयपुर -जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल का संचालन 4 से 15 सितम्बर तक किया गया। बुधवार से अब यह गाड़ी नहीं चलेगी। यह गाड़ी वाया अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौडग़ढ़ व मावली जंक्शन होते हुए चलाई जा रही थी।

पचास अभ्यर्थी रहे वरिष्ठ प्रदर्शक परीक्षा से दूर, 17 सितंबर तक चलेगी परीक्षा
जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग (rpsc) के तत्वावधान में वरिष्ठ प्रदर्शक संवीक्षा परीक्षा- 2020 जारी है। मंगलवार को जयपुर और अजमेर केंद्र पर डेंटिस्ट्री और फोरेंसिक साइंस विषय की परीक्षा हुई। दोनों पेपर में करीब पचास प्रतिशत अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। सचिव शुभम चौधरी बताया कि सुबह 9 से 12 तक डेंटिस्ट्री और दोपहर 2 से 5 बजे तक फोरेंसिक साइंस विषय की परीक्षा अजमेर एवं जयपुर जिला मुख्यालय पर कराई गई। सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से हुई। मालूम हो कि पांच दिवसीय परीक्षा में 4 हजार परीक्षार्थी पंजीकृत हैं।

Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned