scriptUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट | Udaipur Kanhiyalal Murder Hindu demonstration | Patrika News

Udaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

locationजयपुरPublished: Jul 01, 2022 07:50:57 pm

Submitted by:

Bhavnesh Gupta

सर्व हिन्दू समाज जुटेगा

Udaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

Udaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

जयपुर। उदयपुर में हुए हत्याकांड के विरोध में जयपुर बंद सफल होने के बाद अब सर्व हिन्दू समाज की ओर से रविवार को शहर में बड़ा प्रदर्शन होगा। इसके लिए लोगों से सुबह 10 बजे बड़ी चौपड़ पर एकत्रित होने का आहृवान किया गया है। इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने का आकलन किया जा रहा है। बड़ी चौपड़ पर पहले सभा होगी और उसके बाद सांगानेरी गेट तक मौन जुलूस निकाला जाएगा। फिर सांगानेरी गेट स्थिति हनुमान मंदिर पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा।
इसकी तैयारी के लिए शुक्रवार को अम्बाबाडी स्थित आदर्श विद्या मंदिर में हिन्दू समाज, संगठनों की बैठक हुई। इसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के अलावा कई समाज व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए। भाजपा के पदाधिकारी भी यहां पहुंचे।

अनुशासित रहने, नारेबाजी नहीं करने की अपील
प्रदर्शन में शामिल होने वाले लोगों से अनुशासित रहने और किसी तरह की नारेबाजी नहीं करने की अपील की गई है। जुलूस में पूरी तरह मौन रहने का आहृवान किया है।

शहर में चला बैठकों का दौर, मैसेज भेजे गए
सभा, प्रदर्शन में ज्यादा से ज्यादा लोग आएं, इसके लिए शुक्रवार को शहरभर में बैठकों का दौर चला। भाजपा में मण्डल स्तर पर बैठकें हुई और सभी को घर—घर जाकर लोगों से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील करने के लिए कहा गया। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों के पास भी मोबाइल मैसेज आते रहे। व्यापारिक, सामाजिक संगठनों ने भी बैठकें की।शनिवार को भी अलग-अलग संगठनों ने बैठक बुलाई है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो