scriptUdaipur Murder Case: जयपुर में अधिवक्ता के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के हाईकोर्ट ने दिए आदेश | Udaipur Murder Case: High Court orders to provide security to Munshi | Patrika News

Udaipur Murder Case: जयपुर में अधिवक्ता के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के हाईकोर्ट ने दिए आदेश

locationजयपुरPublished: Jul 07, 2022 08:10:59 pm

Submitted by:

Arvind Palawat

राजस्थान हाईकार्ट ने एक मामले में सुनवाई करते हुए एडवोकेट के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के राज्य सरकार को निर्देश दिए हैं।

जयपुर में अधिवक्ता के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के हाईकोर्ट ने दिए आदेश

जयपुर में अधिवक्ता के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के हाईकोर्ट ने दिए आदेश

जयपुर। राजस्थान हाईकार्ट ने एक मामले में सुनवाई करते हुए एडवोकेट के मुंशी और उसके परिवार को सुरक्षा देने के राज्य सरकार को निर्देश दिए हैं। जस्टिस बीेरेंद्र कुमार की एकलपीठ ने मुंशी विक्रम सिंह की याचिका पर यह निर्देश दिए हैं। साथ ही अदालत ने मुंशी के खिलाफ दर्ज मुकदमें में गिरफ्तारी पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी है और जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।
प्रार्थी के एडवोकेट दीपक चौहान ने बताया कि मुंशी विक्रम सिंह के पास उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद एक पोस्ट व्हाट्सएप्प पर आई थी। इसके बाद वह उस पोस्ट को डिलीट करना चाह रहा था, लेकिन उसी दौरान पोस्ट गलती से राजस्थान हाईकोर्ट के मुंशियों के ग्रुप में शेयर हो गई। जब विक्रम को इस बात की जानकारी हुई तो उसने करीब छह मिनट बाद ही उस पोस्ट को डिलीट करते हुए सभी से माफी मांग ली। साथ ही बताया कि पोस्ट गलती से फॉरवर्ड हो गई थी। इधर, इस मामले में हाईकोर्ट के ही एक अन्य मुंशी नदीम कदीर ने मानसरोवर थाने में धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया।
घर पर पहुंच गए कुछ लोग

इसके बाद विक्रम सिंह के घर कुछ बदमाश रैकी करते हुए पहुंचे और वहां मौजूद मां से उसके बारे में पूछा। साथ ही उसके लिए गलत शब्दों का प्रयोग भी किया। इसके बाद पीड़ित ने इस संबंध में थाने में शिकायत दी। जिस पर थाने में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित ने हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाई। जिस पर अदालत ने आदेश जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो