scriptउदयपुर हत्याकांड मामला: जयपुर में बाजार बंद | UDAIPUR MURDER CASE JAIPUR BAND | Patrika News

उदयपुर हत्याकांड मामला: जयपुर में बाजार बंद

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2022 01:21:40 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

UDAIPUR MURDER CASE JAIPUR BAND उदयपुर में युवक के मर्डर के विरोध राजधानी जयपुर में भी नजर आया। सुबह से ही चारदीवारी सहित बाहरी बाजार बंद रहे।

उदयपुर हत्याकांड मामला: जयपुर में बाजार बंद

उदयपुर हत्याकांड मामला: जयपुर में बाजार बंद

UDAIPUR MURDER CASE JAIPUR BAND जयपुर। उदयपुर में युवक के मर्डर के विरोध राजधानी जयपुर में भी नजर आया। सुबह से ही चारदीवारी सहित बाहरी बाजार बंद रहे। विभिन्न हिन्दू संगठनों के बंद के आह्वान को जयपुर व्यापार महासंघ ने भी स्वैच्छिक समर्थन दिया। इसका असर परकोटे सहित बाहरी बाजारों में देखने को मिला। परकोटे के बाजार में बाजार बंद का जहां व्यापाक असर देखने को मिला, वहीं बाहरी बाजारों में भी बंद का मिला—जुला असर नजर आया।
भाजपा शहर पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं ने भी बाजार में घूमकर दुकानें बंद करवाई, वहीं चांदपोल बाजार में भाजपा शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने पैदल मार्च निकालकर घटना के विरोध में नारेबाजी की। जयपुर व्यापार महासंघ अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि उदयपुर की घटना के विरोध में जयपुर के बाजार पूरी तरह बंद है, व्यापारियों ने बंद को स्वैच्छिक समर्थन दिया है। परकोटे के चांदपोल बाजार, जौहरी बाजार, त्रिपोलिया बाजार, किशनपेाल बाजार , चौड़ा रास्ता सहित अन्य बाजारों में भी बंद का असर नजर आया। जयपुर व्यापार महासंघ ने उदयपुर घटना की निंदा करते हुए एक दिन पहले ही जयपुर बंद को समर्थन देने की घोषणा की थी।
दोषियों को मिलनी चाहिए तुरंत सजा
जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल, कार्यकारी अध्यक्ष हरीश केडिया और महामंत्री सुरेन्द्र बज ने शहर के व्यापारियों के साथ अन्य व्यापारिक संगठनों, व्यापार मंडलों से चर्चा कर बंद को स्वैच्छिक समर्थन का एलान किया है। अध्यक्ष सुभाष गोयल ने बताया कि उदयपुर की घटना ऐसी है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। ऐसी घटनाओं की पुनरावर्ती नहीं होनी चाहिए। सरकार दोषियों को तुरंत सजा दे।

ट्रेंडिंग वीडियो