script

उदयपुर के पीएनबी बैंक में डकैती डालकर भागे बदमाशों को जयपुर में पकड़ा

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2019 12:49:06 am

Submitted by:

Dinesh Gautam

चंदवाजी थाना इलाके में मंगलवार शाम को उदयपुर बैंक डकैती (udaipur bank decoty) के आरोपियों को घेर लिया। बदमाशों की कार एक मकान से टकरा गई। कार के टकराने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया(cought by police), जबकि दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

उदयपुर के बैंक डकैत जयपुर में दबोचे

उदयपुर के पीएनबी बैंक में डकैती डालकर भागे बदमाशों को जयपुर में पकड़ा

जयपुर jaipur latest news चंदवाजी थाना इलाके में मंगलवार शाम को उदयपुर बैंक डकैती (udaipur bank decoty) के आरोपियों को घेर लिया। cought by policeबदमाशों की कार एक मकान से टकरा गई। कार के टकराने के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया(cought by police), जबकि दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।
बदमाशों के फायर करने पर पुलिस ने भी एक जवाबी फायर किया। देर रात तक पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए ताला नदी में सर्च अभियान चला रही थी। डॉग स्क्वॉड टीम के साथ ही जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा, एडिशनल एसपी ज्ञानचंद यादव भी मौके पर थे।
पुलिस के अनुसार ताला चौकी की नाकाबंदी तोड़कर मनोहरपुर-दौसा हाईवे से जीप सवार तीन बदमाश भाग रहे थे। उनके पीछे उदयपुर पुलिस लगी हुई थी। जयपुर प्रतापगढ़ स्टेट हाईवे पर नाकाबंदी देखकर बदमाश चिलपली मोड़ से होते हुए ताला की ओर भागने लगे। बदमाशों ने ताला के मणिहारों के मोहल्ले में गाड़ी घुमा दी। आबादी क्षेत्र में तेज गति से गाड़ी दौडऩे पर अफरा-तफरी मचने के साथ ही बदमाशों की गाड़ी एक मकान से टकरा गई। पुलिस ने एक बदमाश को मौके पर ही दबोच लिया और जीप को जब्त कर लिया।
वहीं, प्रत्यक्षदर्शी ताला उपसरपंच अकरम मणिहार ने बताया कि हादसे के बाद दो बदमाश हामिद शेख के मकान में घुस गए। विरोध करने पर बंदूक दिखाकर छत से कूदकर फरार हो गए। बचाव के लिए फायर भी किया। फायर की आवाज सुनकर मोहल्ले में दहशत फैल गई।

कोटपूतली, विराटनगर, चंदवाजी, मनोहरपुर व आंधी थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर पीछा किया। जमवारामगढ़ सीईओ रामचन्द्र सिंह चौधरी, आंधी एसएचओ विनोद सांखला सहित पुलिस जाप्ता बदमाशों की तलाश में जुटा रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो