scriptउदित राज का भाजपा पर बड़ा हमला, केवल गूंगे-बहरे नेता पसंद | udit raj verbally attack on bjp and modi govt | Patrika News

उदित राज का भाजपा पर बड़ा हमला, केवल गूंगे-बहरे नेता पसंद

locationजयपुरPublished: Apr 30, 2019 02:26:52 pm

Submitted by:

firoz shaifi

rahuk
भाजपा दलित विरोधी के साथ राष्ट्र विरोधी भी है

congress

congress

जयपुर। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद रहे उदित राज कांग्रेस का दामन थामने के बाद उदित राज आज राजधानी जयपुर पहुंचे। यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उन्होंने मीडिया से बातचीत में भाजपा को दलित विरोधी पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा दलितों की वोट तो चाहती है लेकिन दलित नेता नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि भाजपा बाबा साहब के नाम पर दलितों को मूर्ख बना रही है दलितों आदिवासियों के लिए मोदी से खतरनाक कोई नहीं है। उदित राज ने कहा कि मैं आईआरएस रहा था।
पहली बार सांसद बना और श्रेष्ठ सांसद का अवार्ड लेने के साथ ही तीन और अवार्ड जीते। लेकिन इसके बावजूद मुझे टिकट नहीं दिया। क्योंकि मैंने कई मौकों पर दलित विरोधी फैसलों के खिलाफ पार्टी और सरकार की मुखालिफत की, जिसकी सजा मुझे ये मिली कि मुझे टिकट नहीं दिया। इसके साथ ही उदित राज ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर कहा कि भाजपा को गूंगे बहरे नेता दलित चाहिए।
रामनाथ कोविंद भी मेरे पास सिफारिश के लिए आए थे कि उन्हें कुछ बना दिया जाए। मैंने उनकी सिफारिश भी की थी लेकिन अब दलितों के लिए वह क्या कर रहे हैं उदित राज ने यहां तक कहा कि अगर वह भी गूंगे बहरे होते तो उन्हें भी भाजपा प्रधानमंत्री तक बना देती।
इसके साथ ही यह भी कहा कि मैं किसी संवैधानिक संस्था के बारे में नहीं व्यक्ति के बारे में बोल रहा हूं। उदित राज ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब कहा जा रहा है कि देश मोदी के हाथों में सुरक्षित है, जबकि हकीकत यह है किइंटेलिजेंस की फैलियर की वजह से पुलवामा का हमला हुआ।
उदित राज ने कहा कि मोदी सरकार और भाजपा महिला विरोधी भी हैं, एक तरफ तो वो ट्रिपल तलाक के मामले में मुस्लिम महिलाओं को समानता की बात करते हैं वहीं सबरीमाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को दरकिनार करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो